बिहार पुलिस को ‘शोले’ वाली धमकी

0
8
Spread the love

 बदमाश ने पोस्टर चिपका कर लिखा: केस वापस लो वरना ठाकुर वाला हाल होगा

 जमुई। बिहार के जमुई जिले में एक ऐसी घटना हुई, जिससे पुलिस महकमे में ही दहशत का माहौल फैल गया. एक हत्या के आरोपी ने पुलिस को 90 के दशक की तरह पोस्टर चिपकाकर धमकी दी है. पोस्टर में लिखा है कि, “थाने में जो केस किया है और सनहा दिया है, उसे वापस ले लिया जाए नहीं तो ‘शोले’ फिल्म देख लो क्या हाल हुआ था ठाकुर का. वहीं अपराधियों द्वारा पुलिस को कुछ इस कदर दी गई चुनौती ने सभी को चौंका दिया है.
मामला जमुई के सोनो थाना क्षेत्र के केवाली गांव से सामने आया है. यहां पिछले दिनों गांव के गुड्डू सिंह की हत्या गोली मारकर अपराधियों द्वारा कर दी गई थी. इसके बाद से हत्या का मुख्य आरोपी फरार है और हत्या में संलिप्त एक आरोपी ने कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया था. मुख्य आरोपी के खिलाफ हत्या के मामले में कोर्ट से इश्तिहार की कार्रवाई के लिए आदेश मिल चुका है और इश्तहार के बाद कुर्की की कार्रवाई की जा सकती है.
जब आरोपी को इसकी खबर मिली तो वह बौखला गया और आरोपी गुलशन कुमार सिंह ने पंचायत भवन की दीवार पर फिल्मी अंदाज में धमकी भरे पोस्टर लगाकर पुलिस पदाधिकारी सहित लोगों को चुनौती दी है.
उक्त पोस्ट में साफ शब्दों में चेतावनी लिखी गई है कि गुड्डू सिंह हत्याकांड से जुड़े केस और सनहा को वापस ले लो नहीं तो मुझे और भी हत्या करने पर मजबूर होना पड़ेगा. अगर मेरे घर की कुर्की हुई तो अंजाम बहुत बुरा होगा. प्रशासन को धमकी देते हुए इस पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि पुलिस सतर्कता बरते नहीं तो ‘शोले’ फिल्म देख लें क्या हाल हुआ था ठाकुर का. ग्रामीणों ने जब सुबह पोस्टर को पढ़ा तो लोगों के बीच दहशत का माहौल पैदा हो गया.
सोनो थाने के इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. पोस्टर चिपकाने वाले अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गुड्डू सिंह हत्याकांड मामले को इस पोस्टर कांड से जोड़कर देखा जा रहा है. अब देखना यह है कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी कब तक होती है और इस पोस्टर चिपकाने के मामले पर क्या कुछ कार्रवाई की जाती है या पुलिस सचमुच ‘शोले’ फिल्म देखेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here