Shailesh lodha Quits Taarak Mehta- क्या अब तारक मेहता में नजर नहीं आएगें शैलेष (तारक मेहता)

0
335
Spread the love

Shailesh Lodha Quits TMKOC- तारक मेहता छोड़ रहें है तारक मेहता शो? 

Shailesh lodha Quits Taarak Mehta- द मोस्ट पॉपुलर शो (The Most Popular Show)  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर हैं। शैलेष लोढ़ा (तारक मेहता) शो में शुरूआत से बनें हुए हैं। उनका रोल लोगों से जुड़ता हैं। और दर्शक उनके किरदार को बेहद पंसद करते हैं। परंतु शैलेष (Shailesh lodha) ने शो छोड़ने का मन बना लिया हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah)  शो में दिशा वकानी, गुरूचरण सिंह और नेहा मेहता के बाद अब शो के बड़े किरदार तारक मेहता यानि शैलेष लोढ़ा भी शो को अलविदा कहने वाले हैं (Shailesh lodha Quits Taarak Mehta)। सूत्रों के हवाले से शैलेष (Shailesh lodha) के शो को छोड़नें की वजह मेकर्स से नाराज़गी बताई जा रही हैं। शैलेष पिछले 1 महीने से शूटिंग पर नहीं आए हैं। और लगता हैं, शैलेष का शूटिंग (Shooting) पर लौटनें का कोई इरादा नहीं हैं।

Shailesh lodha Quits Taarak Mehta, Shailesh Lodha Quits TMKOC
तारक मेहता छोड़ रहे हैं,पॉपुलर शो

Shailesh lodha Quits Taarak Mehta=- शैलेष के शो छोड़ने की वजह

सूत्रों की मानें तो शैलेष ने शो छोड़ने का मन बना लिया हैं। लेकिन उनके शो छोड़ने की वजह मेकर्स से नाराजगी बताई जा रही हैं। दरअसल सूत्रों के हिसाब से शैलेष अपने कॉन्ट्रेक्ट (Contract) से खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है। कि उनकी डेट्स का शो में सही इस्तेमाल नहीं किया जा रहा हैं।

शैलेष के शो को छोड़ने (Shailesh Lodha quits TMKOC) की दूसरी वजह यह भी बताई जा रही हैं। कि शो की वजह से टैलेंटेड एक्टर्स (Talented actors)  दूसरें अवसरों को एक्सपलोर नहीं कर पाते हैं। जिसकी वजह से शैलेष ने भी कई अनगिनत ऑफर्स को ठुकराया हैं।  परंतु शैलेष अब उन ऑफर्स (Offers) को खोना नहीं चाहते जो उन्हें भविष्य में मिलनें वाले हैं।

 Also Read- कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारें में किया बड़ा खुलासा

प्रोडक्शन हाउस (Production house) शैलेष को मनाने की कर रहा कोशिश

सूत्रों से शैलेष (Shailesh lodha)  के शो छोड़ने की बात सामने आने से मेकर्स को बड़ा झटका लगा हैं। यदि शैलेष शो छोड़ते हैं, तो उसका भारी नुकसान मेकर्स (Makers) और शो की टी.आर.पी (TRP) को होने वाला हैं। लेकिन प्रोडक्शन हाउस (Production House) शैलेष को शो न छोड़ने के लिए मना रहें हैं, सूत्रों से लगता हैं। कि शैलेष नें शो में वापस न लोटनें का मन बना लिया हैं (Shailesh Lodha quits TMKOC)।

Shailesh lodha Quits Taarak Mehta, Shailesh Lodha Quits TMKOC
(Production house) शैलेष को मनाने की कर रहा कोशिश

हालांकि अभी तक शैलेष के तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah)  शो को छोड़ने की कोई ऑफिशियल जानकारी (Official Information) नहीं आई हैं। और न ही मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन (Rection) आया हैं। लेकिन शैलेष के शो छोड़ने से शो में एक खालीपन-सा आ जाएगा। और शो के इस खालीपन को भरने के लिए मेकर्स (Makers) को बेहद मुश्किल का सामना करना पड़ सकता हैं। साथ ही यह शो के फैंस के लिए भी भारी झटका होगा।

Click Here:-  अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमारे यूटयूब चैनल सें जुड़ें

यूँ तो शैलेष लोढ़ा इस शो के शुरूआत से ही साथ बने हुए हैं। उनका किरदार शो (Show) के अहम नाम पर ही हैं। शो में वे तारक मेहता की भूमिका निभाते है। उनका किरदार उन्हें लोगों से भी कनेक्ट (Conect) करता हैं। उनके फैंस उनके इस किरदार को बेहद पंसद करते हैं। शो में वे अपने परम मित्र जेठालाल (Jethalal) के ज्यादा करीबी हैं। फैंस को उनकी दोस्ती कॉफी पंसद आती हैं।

मेकर्स (Makers) और फैंस (fans) को अब यही उम्मीद है कि शैलेष (Shailesh lodha)  शो को न छोड़े (Shailesh lodha Quits Taarak Mehta)  और तारक मेहता का उल्टा में अपने किरदार को निभाते हुए फैंस को हँसाते रहें। अब देखना ये होगा कि शैलेष शो में बने रहते हैं या शो से क्विट करते हैं।

Click Here:-16 मई को देश में हुई अहम ऐतिहासिक घटनाएं

उम्मीद हैं, कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी (Information) पंसद आएगी। अन्य जानकारियों के लिए THE NEWS 15 के साथ बने रहें। और ब्लॉक को लाइक (Like) , कॉमेंट (Comment) और शेयर (Share)  करना न भूलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here