वही चेहरा, वही एक्सप्रेशन, खा जाएंगे धोखा; हू-ब-हू दिखती हैं इन बॉलीवुड एक्टर के ये हमश्कल

0
200
Spread the love

हमेशा से हम ये सुनते आए हैं कि दुनिया में हमारे 6 हमशक्ल हैं,चूंकि बॉलीवुड एक्ट्रेसेज मशहूर हैं, उनके मामले में ये बात कई बार सच भी साबित होती दिखती है। कई ऐसे लोग मिले है जो हू-ब-हू इन्ही के जैसे दिखते है। सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉलीवुड की कई celebrities की हमशक्ल ढूंढ निकाले है जो हू-ब-हू इन एक्ट्रेसे जैसी दिखते हैं। कई एक्ट्रेस और एक्ट्रेसज तो अपनी हमशक्ल से मिल भी चुके हैं। फैंस जब अपने पसंदीदा स्टार को उनकी हमशक्ल के साथ देखते हैं तो वे खुद भी हैरान रह जाते हैं। तो आज हम आपको अपनी इस वीडियो मे उन्हीं लोगो के बारे में बताएंगे।

1-ऋतिक रोशन – बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन को कौन नहीं जानता अपने लुक और पर्सनेलीटी की वजह से वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की हर हसीनाओं के दिल में है। ऐसे तो ऋतिक रोशन की तरह बनने की कोशिश कई लोग करते है। लेकिन क्या आपको पता है अमेरिका का एक फेमस एक्टर जो हू-ब-हू ऋतिक रोशन तरह दिखते है। इनका नाम है ब्रेडली चार्लीस कूपर। ब्रेडली चार्लीस कूपर एक अमेरिकन एक्टर हैं। बता दें कि दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म इंडस्ट्री के हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। वह तीन साल तक दुनिया के सबसे अधिक भुगतान किये जाने वाले अभिनेता रहें, और चार अकादमी पुरस्कार, दो बाफ्टा पुरस्कार, और दो गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समैत कई विभिन्न पुरस्कारों के लिये नामित किये जा चुके है।

2- ऐश्वर्या राय -‘मिस वर्ल्ड’ रह चुकी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के चर्चे तो दुनिया भर में हैं. ऐश्वर्या की नीली आंखों के जादू से तो शायद ही कोई बच सकता है. फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय की हमशक्ल भी हैं,”रामनिथु चौधरी” पेशे से ये भी एक एक्ट्रेस ही है। ये टिकटोक पर काफी वायरल हुई थी। इसके अलावा आशिता राठौर नाम की यूजर्य भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर उनकी प्रोफाइल का पता लगाने के बाद आशिता राठौर इंटरनेट सनसनी बन गई हैं। वह ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं। इंदौर की रहने वाली आशिता के फिलहाल 34 हजार से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।

3-आलिया भट्ट- Alia Bhatt की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. वीडियो में वो हूबहू आलिया जैसी दिख रही हैं जिसको देख फैंस काफी हैरान हैं. बता दें कि आलिया भट्ट जैसी दिखने वाली इस लड़की का नाम Celesti Bairagey है. वो असम की रहने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेलेस्टी एक ब्लॉगर हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आलिया की हमशक्ल यानी केलेस्टी गंगूबाई काठियावाड़ी के लुक में नजर आ रही है. इंस्टाग्राम पर सेलेस्टी बैरागी के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाली इस लड़की ने फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के एक गाने के लिए लिप-सिंक किया है. जो हाल फिलहाल में स्टार प्लस के शो ”रज्जो” में रज्जो की भूमिका निभा रही है।

4- करीना कपूर– करीना की हमशक्ल भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। जिन्हें देखकर आपकी आंखे भी खुली की खुली रह जायेंगी। दरसअल इस हमशक्ल का नाम शनाया सचदेवा है। ये अक्सर करीना की तरह ड्रैसअप कर उनके डायलॉग पर मिमिकरि करती हुई नज़र आती है।शनाया अक्सर करीना कपूर पर फिल्माए गानों पर टिकटॉक वीडियो बनाती है। जिसमें वह ज्यों कि त्यों करीना की तरह ही एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

5- कटरीना कैफ- बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की खूबसूरती को देखकर शायद आपकी उनसे नजर न हटती हो। लेकिन आपको ऐसी लड़कियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप खुद कैटरीना कैफ की कॉर्बन कॉपी मान लेंगे। इसमें से कुछ एक्टिंग पेशे से हैं तो किसी का इससे दूर-दूर तक लेना देना नहीं है। यही नहीं सरहद पार भी एक एक्ट्रेस को कैटरीना की हमशक्ल कहा जाता है। इसके अलावा भी कई हसीनाएं है जो हू-ब-ही कटरीना कैफ की तरह दिखती है। अलीना राय कटरीना कैफ की जुड़वा लगती है। सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना राय इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह हूबहू कैटरीना की तरह दिखती हैं। अलीना ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से शोहरत हासिल की है, और कटरीना जैसी दिखने के कारण काफी मशहूर हो गई हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here