Sahara Protest : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर सहारा निवेशकों ने सौंपा ज्ञापन

0
163
Spread the love

मुख्यमंत्री ने एससपी, कलेक्टर, कमिश्नर को दिया सहारा प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश

सहारा निवेशक भुगतान के लिए कांग्रेस में आस्था जता रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जहां राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर सहारा निवेशकों ने अपने भुगतान की मांग उठाई वहीं जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर ज्ञापन सौंपा। दरअसल सहारा निवेशक कांग्रेस नेता कपिल जी और वशिष्ठा के नेतृत्व में क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के भुगतान की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री के पास गये और मांगों से संबंधित एक ज्ञापन सौंपा।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एसपी और कलेक्टर के साथ ही कमिश्नर और आईजी को भी सहारा मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई सहारा प्रबंधन पर करने का निर्देश दिये। इस मामले में विजय वर्मा ने बताया कि सहारा इंडिया के भुगतान न देने पर राजस्थान में चल रहे आंदोलन के चलते वह, पूनम चंद्र प्रजापति, पूंजालाल कलाल, रंजना जैन, हरीश प्रजापति, मल्लिका मद्रासी के साथ कई निवेशक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले ओैर अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।
दरअसल दूसरे प्रदेशों की तरह ही राजस्थान में भी निवेशक सहारा इंडिया के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। राजस्थान में विजय वर्मा की अगुआई में बड़ा आंदोलन चल रहा है। इस आंदोलन में जप तप के प्रदेश प्रवक्ता बृजमोहन योगी भी निवेशकों की लड़ाई लड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here