Sahara Protest : सहारा निवेशकों ने महाराष्ट्र की कतराज ब्रांच में घुसकर मांगा अपना पैसा 

0
199
Spread the love

Sahara Protest : जमाकर्ताओं ने सहारा इंडिया के अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी 

अपने भुगतान के लिए सहारा इंडिया की महाराष्ट्र की कतराज ब्रांच 1144 सेक्टर ऑफिस में घुसकर निवेशकों और कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल दिया। इस प्रोटेस्ट में पुरुषों के साथ ही महिलाएं भी काफी संख्या में थीं। इस अवसर प्रदर्शनकारियों ने ऑफिस में उपस्थित अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई।

दरअसल भुगतान को लेकर सहारा इंडिया के खिलाफ पूरे देश में प्रोटेस्ट चल रहा है। चाहे उत्तर प्रदेश और, बिहार हो, झारखंड हो, मध्य प्रदेश और, प बंगाल हो लगभग सभी राज्यों में सहारा के खिलाफ प्रोटेस्ट हो रहा है। गत दिनों सहारा मीडिया नोएडा परिसर में भी धरना दिया गया था। हालांकि आज की तारीख में सहारा मीडिया प्रबंधन ने नोएडा कैंपस के दोनों मुख्य गेटों को बंद करा दिया है और बिना आईडी के किसी को नहीं घुसने दिया जा रहा है।

दरअसल पूरे देश में सहारा इंडिया से निवेशक और एजेंट अपना पैसा मांग रहे हैं। उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिमी बंगाल, मध्य प्रदेश में बड़े स्तर पर आंदोलन चल रहा है। देशभर में चल रहे आंदोलन में विभिन्न संगठनों के बैनर तले निवेशक और एजेंट सड़कों पर हैं। ऑल इंडिया जन आंदोलन न्याय संघर्ष मोर्चा का अभय देव शुक्ला, ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार मदन लाल आजाद, राष्ट्रीय उपकार संयुक्त मोर्चा दिनेश दिवाकर तो अखिल भारतीय जन कल्याण मंच अमन श्रीवास्तव के नेतृत्व में सहारा इंडिया के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here