Ravindra Jadeja IPL 2023 में भी दिखेंगे CSK के साथ

0
344
Ravindra Jadeja, IPL 2023
IPL 2023
Spread the love

इन दिनों IPL (Indian Premier league) 2023 को लेकर कई मुद्दों पर लगातार बात चल रहीं हैं। कभी Subhman Gill कभी Sourav Ganguly की घोषणा और अब Ravindra Jadeja। आइए जानते हैं आखिर अब Ravinrdra Jadeja को लेकर क्या बात चल रही हैं और वे क्यों हैं सुर्खियों में।

IPL Auction (2023):

जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की IPL हर साल मार्च के आखरी में या तो अप्रैल के शुरुआत में आयोजित कराया जाता हैं। League के आयोजन से करीबन 3,4 महीने पहले प्लेयर्स को टीमों द्वारा खरीदा जाता हैं यानी नीलामी होती हैं। BCCI इन दिनों IPL 2023 के लिए नीलामी के आयोजन को लेकर त्यारियों में लगा हुआ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Auction की डेट 16 दिसंबर बताई जा रही हैं। इसका Venue अभी तक सामने नहीं आया। आशा हैं इसकी भी घोषणा जल्द होगी और इसकी Date और Venue दोनों कन्फर्म कर दिए जाएंगे।

Ravindra Jadeja, IPL 2023
Ravindra Jadeja, IPL 2023

Ravindra Jadeja:

पहले Shubhman Gill का Gujrat Titans को छोड़ना चर्चा का विषय बना हुआ था लेकिन वो बात Franchise ने साफ तौर से बता कर लोगों की चिंता खत्म करदी। लेकिन इस बार Ravindra Jadeja के Chennai Super Kings को छोड़ने की बात सामने आ रही हैं। आपको बता दे कि Subhman Gill और Ravindra Jadeja के Mutual Transfer की बात चल रही हैं यानी की Subhman Gill Chennai Super Kings में जाएंगे और Ravindra Jadeja Gujrat Titans में आएंगे। लेकिन Chennai की फ्रेंचाइजी ने यह बात क्लियर कर दी कि Ravindra Jadeja को बाहर रखने का उनका कोई प्लान नहीं हैं और न ऐसा निर्णय अभी तक लिया गया हैं।  IPL 2022 में भी Jadeja चर्चा का विषय बने हुए थे। Jadeja को लेकर Chennai की टीम को और भी कई टीमों से ऑफर मिले थे जिनमे Delhi Capitals भी शामिल हैं लेकिन इस टीम के Management का कहना हैं कि Jadeja एक बहुत ही होनहार खिलाड़ी हैं और उनको छोड़ने का हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं हैं।

Ravindra Jadeja, IPL 2023

Gujrat Titans:

अनुमान लगा सकते हैं कि Ravindra Jadeja के अलावा Gujrat Titans को भी Rahul Tewatia और R. Sai Kishore को लेकर कई ऑफर मिले हैं और ट्रेड या ट्रांसफर की बात चली हैं लेकिन इस टीम ने कोई भी ऑफर स्वीकार नहीं किया और साफ इनकार कर दिया।

Ravindra Jadeja, IPL 2023

यह Transfer window Auction के एक हफ्ते पहले तक खुली रहेगी और Auction के एक हफ्ते बाद फिर खुलेगी

 

-Harsh Pathak

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here