रानीगंज : सुकांतापल्ली सार्वजनिक दुर्गा उत्सव पूजा कमिटी ने किया नर नारायण सेवा का आयोजन*

0
8
Spread the love

रानीगंज- रानीगंज वार्ड संख्या 34 के सुकांतापल्ली सार्वजनिक दुर्गा उत्सव पूजा कमिटी की तरफ से हर साल की तरह इस साल भी भव्य दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया था। दुर्गा पूजा के समापन के बाद आज विशेष रूप से भक्तों के लिए नर नारायण सेवा का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया। भक्तों को खिचड़ी और अन्य प्रसाद वितरित किया गया।
इस कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस रानीगंज शहर के अध्यक्ष रुपेश यादव, रानीगंज बोरो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा, पार्षद ज्योति सिंह, मंदिर कमेटी के अध्यक्ष देवाशीष साहू, सचिव संजीव चंद्र, संयुक्त सचिव पूर्णेन्दु बनर्जी, संचालक डॉ. संदीप चंद्र, मनोज दत्ता सहित पूजा कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।
पूजा कमिटी के सचिव संजीव चंद्र और संयुक्त सचिव पूर्णेन्दु बनर्जी ने बताया कि पहले दुर्गा पूजा तो आयोजित की जाती थी, लेकिन नर नारायण सेवा नहीं होती थी। इस साल राज्य सरकार की अनुदान राशि मिलने के बाद पहली बार इस सेवा का आयोजन किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनकी पूजा का वर्चुअल उद्घाटन किया, जो कि क्लब के लिए गौरव की बात है। कमिटी का लक्ष्य है कि अगले साल और भी बड़े पैमाने पर पूजा का आयोजन किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here