Rakhi Sawant Boyfriend- राखी सावंत को मिला प्यार, पति रितेश को छोड़ गई बॉयफ्रेंड संग

0
380
Rakhi Sawant Boyfriend
राखी सावंत आदिल को कर रही डेट
Spread the love

राखी के मिला प्यार, कहा भगवान ने मेरे लिए भेजा 

Rakhi Sawant Boyfriend- राखी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने रिलेशन्सशिप को लेकर। राखी बिग-बॉस से एंटरटेनमेंट क्वीन का ताज जीतकर आई थी। बिग-बॉस (Big boss) में ही उन्होंने अपने पति रितेश से मिलवाया था। हालाँकि अब दोनों अलग हो चुकें हैं। बिग- बॉस (Big boss) के घर से बाहर आने के तुरंत बाद ही दोनों अलग हो गये थें।

अब राखी की जिंदगी में भी प्यार लौट आया हैं। जिसकी जानकारी राखी नें खुद सोशल मीडिया पर दी हैं। (Rakhi Sawant Boyfriend) राखी नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियों शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) मिलवाया। इस विडियों में राखी अपने बॉयफ्रेड (Boyfriend) के साथ नजर आ रही हैं।

अन्य खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

राखी को इस विडियों में यह कहते हुए सुना जा रहा हैं। ऱाखी आने वाले दिनों में अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ टीवी शो में नजर आने वाली हैं। और उन्हें मौका मिला तो वे दोनों बिग-बॉस में भी जरूर आएगें।

Rakhi Sawant Boyfriend- कौन है राखी का बायफ्रेंड

राखी को बिग-बॉस (Big boss) में उनके पति के साथ देखने के बाद अब फैंस उनको उनके बॉयफ्रेंड(Boyfriend) संग देखेंगे। राखी की जिंदगी में उनका प्यार आ गया हैं। जिसके कारण राखी चर्चाओं में बनी हुई हैं। राखी इस समय आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। आदिल एक बिजनेस मेन हैं। राखी नें आदिल के लिए अपने प्यार का इज़हार खुलेआम किया हैं। अब राखी के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को हर कोई जानता हैं।

आदिल सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। और सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट रहते हैं। आदिल फिटनेस फ्रीक भी हैं।

यहाँ क्लिक करके आप हमारे यूट्यूब चैनल पर जा सकते है

आदिल की उम्र जानकर हो जाऐंगें हैरान

पति रितेश को छोड़ने के बाद अब राखी के दिल में प्यार ने दस्तक दी हैं। राखी को उनके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) संग स्पॉट भी किया गया था। उस वक्त राखी ने स्वंयं अपने रिलेशन का खुलाया किया था कि आदिल खान दुर्रानी उनके बॉयफ्रेंड हैं।

एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया कि राखी अपने बॉयफ्रेंड से 6 साल बड़ी हैं। राखी कहती हैं “कि भगवान नें आदिल को मेरे लिए ही भेजा हैं। पति रितेश से अलग होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था। और ऐसे वक्त में आदिल ने ही मेरे जीवन में एंट्री ली।”

राखी के दिल में प्यार की दस्तक

लंबें समय के बाद राखी के दिल में प्यार नें दस्तक दी हैं। राखी ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर ही आदिल खान ने राखी को प्रपोज किया था। राखी की उम्र 6 साल बड़ी होने के कारण राखी इस रिश्तें के लिए तैयार नहीं थी। फिर उन्होंनें प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का उदाहरण देते हुए समझाया।

जानें बिना व्यायाम के वजन घटाने के तरीके

 राखी सावंत को मिले आदिल खान

राखी के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) आदिल मैसूर के निवासी हैं। आदिल (Adil khan) के बारें में राखी ने जानकारी देते हुए कहा कि- “आदिल मैसूर से मुंबई मुझसे मिलने आते है। वह एक बिजनेसमेन हैं। दरअसल आदिल शैली के भाई हैं। शैली मेरी दोस्त और बिजनेस पार्टनर हैं। शैली ने ही मुझे आदिल से मिलवाया था। उसी ने आदिल को मेरा नंबर दिया था। और तभी से हमारी बातचीत शुरू हुई। आदिल ने मुझे बीएमडब्लू भी गिफ्ट की हैं”

नहीं मान रहा आदिल का परिवार  

राखी ने अपने बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant Boyfriend) को फैंस से मिलवाते हुए कहा कि मैं एंटरटेंमेट इंडस्ट्री से हूँ। मेरी फिल्मों में या फिर टीवी शो में हमेशा मुझे ग्लैमर्स गर्ल के तौर पर देखा जाता हैं। मेरी छवि के कारण आदिल का परिवार हमारे रिश्ते के खिलाफ हैं। उनको मेरे कपड़े पहनने का तरीके पसंद नहीं हैं। लेकिन जरूरत पड़ने पर मे खुद को बदलने को तैयार हूँ। हालांकि उनकी तरफ से मुझे कोई भी बदलने को मजबूर नहीं कर रहा हैं। मुझे डर भी लग रहा हैं क्योकिं आदिल को प्रेशराइज किया जा रहा हैं। बड़ी मुश्किल से मुझे प्यार मिला हैं। मुझे उम्मीद कि उनका परिवार मुझे स्वीकार करेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here