Poilitics:चोर की दाढ़ी में तिनका वाला है केजरीवाल का बयान : सुरेंद्र कुमार सिंह 

0
316
Spread the love

नई दिल्ली। भाजपा नेता सुरेंद्र कुमार सिंह ने केजरीवाल सरकार (Poilitics) को भ्र्ष्टाचारी सरकार की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का बयान चोर की दाढ़ी में तिनका साबित हो रहा है। सुरेंद्र कुमार सिंह ने  केजरीवाल के मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का अंदेशा जताने के बयान पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने अपराध किया है अब इनको गिरफ्तारी की डर सता रहा है।  उन्होंने कहा कि मेट्रो में सवार होकर शपथ ग्रहण करने नेता लग्जरी कारों का मजा लूट रहे हैं। सड़कों पर चलने वाले अरविन्द केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और दूसरे आप नेता राजा महाराजाओं वाली जिंदगी जी रहे हैं।

सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि केजरीवाल चप्पल पहनकर लोगों को गुमराह करते हैं। आज की तारीख में वह आम आदमी को तो बगल में बैठाना भी पसंद नहीं करते। आम आदमी पार्टी अब खास आदमी पार्टी हो गई है।

यहां क्लिक कर आप हमारे YouTube Channel पर जा सकते है

bjp vs aap, Poilitics
bjp vs aap

केजरीवाल के मंत्री दोनों हाथों से दिल्ली की जनता की खून पसीने की कमाई लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल टीम ने राजनीति  ( Poilitics) का सबसे बड़ा नुकसान किया है। ये लोग पंजाब को खालिस्तान  बनाने में लगे हैं। दिल्ली के लोगों को फ्री राशन के नाम पर बेकारा बनाने में लगे हैं।

Also read-   क्या है नेशनल हेराल्ड केस जिसने राहुल–सोनिया को लपेटा

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि मोदी सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ लगा दिया है। उनका कहना था कि केंद्र सरकार ने एजेंसियों को मनीष सिसोदिया को किसी फर्जी मामले में फंसाने को के लिए कहा है।

केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस बनाने का आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा है कि अब ये लोग मनीष जी के खिलाफ भी केस तैयार करवा रहे हैं। केजरीवाल ने दावा किया कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया (Poilitics) को भी गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here