PM Modi’s Birthday : 56 इंच मोदी जी नाम की थाली 49 मिनट में खत्म करने पर साढ़े 8 लाख का इनाम, केदारनाथ भी जाने का मौका

0
221
Spread the love

PM Modi’s Birthday : रेस्टोरेंट के मालिक ने थाली के साथ पुरस्कार भी रखा है, यदि कोई थाली को 40 मिनट में समाप्त करता है तो उसे रेस्टोरेंट की ओर से साढ़े आठ लाख रुपये दिए जाएंगे

नई दिल्ली । दिल्ली का एक रेस्टोरेंट 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके लिए समर्पित एक थाली लांच करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित अरडोर 2.1 रेस्टोरेंट में 56 आइटम वाले बड़े आकार की थाली पेश की जाएगी, जिसमें ग्राहक के पास वेज और नॉन-वेज दोनों प्रकार के खाने का विकल्प होगा।
रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने एक समाचार एजेंसी को बताया है कि मैं पीएम मोदी का बहुत सम्मान करता हूं। वह हमारे देश के गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं। इसलिए हमने इस भव्य थाली को लांच करने का फैसला किया, जिसका नाम हमने 56 इंच रखा है मोदी जी की थाली। हम उन्हें थाल उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हंै कि वह यहां आकर खाएं लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते, इसलिए यह उनके उन सभी प्रशंसकों के लिए है जो उनसे बहुत प्यार करते हंै।

कृपया आएं और इस थाली का आनंद लें। ज्ञात हो कि रेस्टोरेंट के मालिक ने इस विशेष थाली पर कई इनाम भी रखे हैं। अगर किसी कपल में से एक भी व्यक्ति हम थाली को 40 मिनट के अंदर खत्म कर देता है तो उसे साढ़े आठ लाख रुपये का कैश प्राइज किया जाएगा। साथ ही केदारनाथ यात्रा का भी उपहार थाली पर रखा गया है। कायदे से न्यूयार्क टाइम्स में पीएम मोदी का एजुकेशन मॉडल छपना था। रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि हां हमने इस थाली के साथ कुछ पुरस्कार रखने का फैसला किया है। यदि कपल में से कोॅई भी इस थाली को 40 मिनट में समाप्त करता है तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये पुरस्कार देंगे। साथ ही जो लोग 17-26 सितम्बर के बीच हमारे पास आते हैं और इस थाली को खाते हंै उनमें से भाग्यशाली विजेता या कपल केदारनाथ की यात्रा जीतेंगे, क्योंकि यह पीएम मोदी के पसंदीदा स्थलों में से एक है।
प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर गुजरात के अहमदाबाद जाएंगे और अपनी मां का आशीर्वाद लेंगे। उसके बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश रवाना हो जाएंगे, जहां पर कूनो नेशनल पार्क में नमीबिया से आ रहे 8 चीतों की अगुवानी करेंगे। वहीं बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मना रही है जहां पर स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर जैसे कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here