Pathaan Trailer Raleased:पठान का ट्रेलर रिलीज, शाहरूख के लुक देख हसीनाओं के उड़ गये होश

0
244
Spread the love

पठान फिल्म के ताबड़तोड़ हंगामे के बाद आखिरकार जो पठान के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार खत्म हो गया है। फाइनली शाहरूख खान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को  सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म शाहरूख खान के अलावा जॉन इब्राहम लीड Villain रूप में नज़र आएंगे। इसके अलावा सूत्रों से ये भी सामने आया है कि सलमान खान भी फिल्म में नज़र आ सकते है।

पठान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहरूख खान का पावर पैक लुक और पावर पैक्ड एक्शन मोड देखने को मिलेगा। साथ ही दीपिका के दीपिका की मोस्ट अवेटिड लुक ने सभी की नज़रे नहीं हट रहीं।इस फिल्म के ट्रेलर को 15 दिन पहले ही रिलीज़ कर दिया गया है। पठान के फैन्स का तो आज दिन बन गया। हता दे 2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकर्स की ओर से ‘पठान’ का टीजर रिलीज किया था। फिल्म में दीपिका के भगवा रंग के लुक को लेकर बहुत हंगामा भी किया गया लेकिन उन विरोधियों के मुंह पर करारा जवाव देते हुए ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और जल्द ही फिल्म भी सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी।

शाहरुख खान बने सोल्जर

फिल्म पठान में शाहरुख खान एक सोल्जर बने हैं। जो आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाएंगे, जॉन अब्राहम भारत पर अटैक करने की प्लानिंग करते हैं।लेकिन अपने देश के लिए शाहरूख खान वनवास छोड़ उन आतंकियों को ढ़ेर करने के लिए फुल ऑन एक्शन मोड में आ जाते है,और उनके इरादों पर पानी फेर देते है,उनका साथ देने के लिए दीपिका भी फुल एक्शन मोड में आ जाती है। फिल्म में खूब धमाका आपकों देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here