ओवैसी ने मुस्लिम महिलाओं के समर्थन वाले बयान पर पीएम को घेरा  

0
176
पीएम को घेरा 
Spread the love

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ प्रचार करेंगे। ये पूछने पर कि क्या वे चंद्रशेखर के लिए प्रचार करेंगे, ओवैसी ने कहा कि इस पर बात करेंगे

द न्यूज 15 
लखनऊ । पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक रैली के दौरान कहा था कि जब मुस्लिम बहन-बेटियों का समर्थन खुलेआम बीजेपी को मिलने लगा तो वोटों के ठेकेदारों की नींद ही  हराम हो गई है। उनके इस दावे पर एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी उन मुस्लिम महिलाओं से क्या बोलेंगे जिनको कॉलेज और स्कूल में हिजाब पहनकर जाने से रोका गया।
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “आपने संसद में कहा था कि एक हाथ में कुरान और एक हाथ में कंम्प्युटर होगा, लेकिन सिर पर कपड़ा पहन लेने से आप तो उसे शिक्षा से वंचित कर देंगे। ये तो मोदी जी की मोहम्मत है।” कर्नाटक हिजाब मामले पर उन्होंने कहा, “वो 6 लड़कियां हमेशा से हिजाब पहन रही थीं, कॉलेज ने अचानक ये नियम बनाया।”
आपको पता है कि आप आग से खेल रहे हैं? इस पर ओवैसी ने कहा, “मेरी जिंदगी बादशाहों के महल से निकलकर शुरू नहीं हुई, न मैं गुलाब के बाग से निकलकर आया हूं। अब तक कांटों का सफर रहा है और आगे भी रहा तो.. गोली चल गई हम पर, हम तो पुलिस की लाठियां खा चुके हैं।”
यूपी के चुनाव में आप खुद को कहां खड़ा पाते हैं? इस पर ओवैसी ने कहा, “हमारी स्थिति ठीक है, पहले से बेहतर प्रदर्शन हम करेंगे, दो चरण के चुनाव हो चुके हैं, हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है।” 2017 में 38 सीटों पर लड़ने के बावजूद कुछ हासिल नहीं होने के सवाल पर ओवैसी ने कहा, “तब ऐसा चुनाव था जिसमें मुझे एकदम टाइम नहीं मिला, संगठन पर काम करने और पार्टी के प्रचार करने का। तब अखिलेश की सरकार थी और हमको अनुमति देने के बाद उसे रद्द किया जाता था।”
एआईएमआईएम चीफ ने आगे कहा, “हम भागीदारी परिवर्तन मोर्चा का हिस्सा हैं, 10 मार्च को आप नतीजे देखिएगा।” आपने अखिलेश के खिलाफ और सीएम योगी के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारे लेकिन ओपी राजभर के खिलाफ प्रत्याशी खड़ा कर दिया। इस पर ओवैसी ने हंसते हुए कहा, “इश्क है उनसे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here