अब Deepak Chahar बी हुए चोटिल,कौन करेगा इन्हें Replace?

1
236
who will replace deepak chahar?
Spread the love

विश्व कप से पहले टीम India को एक और बड़ा झटका लगा हैं। टीम के एक और बॉलर Deepak Chahar वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में अब क्या कुछ बदलाव होंगे टीम India में आइए जानेंगे आज के इस आर्टिकल में?

Deepak Chahar Injured

South Africa के साथ T20 सीरीज के आखिरी मैच में इनको बैक में इंजरी उभरती दिखी थी जिसके चलते टीम मैनेजमेंट ने इन्हें NCA भेज दिया था। आशा जताई जा रही थी कि वें जल्द से जल्द रिकवर करके वर्ल्ड कप के लिए जाएंगे। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक पूरे विश्व कप से ही बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह अब Shardul Thakur को Australia भेजा जाएगा। हालांकि दीपक स्टैंडबाय के तौर पर टीम का हिस्सा थे।

 

deepak chahar back injury

Who Will Replace Bumrah?

Bumrah के रिप्लेसमेंट को भी लेकर अभी तक BCCI ने कुछ साफ नहीं किया हैं। खबर तो ये हैं कि Shami और Siraj दोनों ही Australia जाएंगे। लेकिन इसे लेकर BCCI की तरफ से कोई ऑफिशल घोषणा नहीं हुई हैं। अब Siraj एक बेहतर विकल्प के रुप में नजर आ रहें हैं।

mohammed siraj or mohammed shami?

Mohammed Shami Recoverd

Mohammed Shami ने कोरोना संक्रमण होने के बाद NCA में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया हैं। लेकिन लंबे समय se वें T20 क्रिकेट नहीं खेले हैं। ऐसे में Siraj बहुत ही अच्छी गेंदबाज़ी करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सबसे अहम सवाल हैं कि Bumrah का रिप्लेसमेंट कौन होगा?

ये भी पढ़े:“Let’s Do It” नारे के साथ मिशन मेलबोर्न के लिए रवाना हुई टीम India

mohammed shami

World Cup को लेकर इसी तरह की तमाम खबरों को जानने के लिए बने रहिए The News15 के साथ।

खबर आपके लिए हमारे साथी Harsh Pathak ने लिखी थी। जानकारी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

इस लिंक पर क्लिक कर आप हमारे YouTube चैनल पर जा सकते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here