जनहित से नेशनल मीडिया को कोई सरोकार नहीं : दिनेश चंद्र दिवाकर 

0
247
जनहित से नेशनल मीडिया
Spread the love

राष्ट्रीय उपकार संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सहारा पीड़ितों की लड़ाई में मीडिया का सहयोग न करने व्यक्त की पीड़ा 

द न्यूज 15 

नई दिल्ली। राष्ट्रीय उपकार संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश चंद्र दिवाकर ने राजस्थान के अध्यक्ष विजय वर्मा के मत का समर्थन करते हुए कहा है कि विजय वर्मा की बात से वह पूरी तरह से सहमत हैं।

देश की नेशनल मीडिया जनहित के मुद्दे उठाने में पूरी तरह से फेल है। देश की मीडिया को समाज के निचले तबके से कुछ लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि  हमारा मोर्चा 7/2/2022 से जंतर मंतर पर देश के बीस करोड़ ठगी पीड़ितों की आवाज़ उठाने के लिए जंतर मंतर पर डटा रहा वहां की पुलिस हमारे मोर्चे के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ जो दुर्व्यवहार करती रही पर उनकी बात मीडिया ने नहीं उठाई। उन्होंने कहा कि उसके हमारे देश की डेढ़ करोड़ जनता ने देखा व मात्र लोकल स्तर की मीडिया की यह देन थी। देश मे जहाँ जहाँ आज हमारे  पीड़ित जमाकर्ता व कार्यकर्ता साथी पीटे जा रहे हैं।  अधिकारी हमारी बिल्कुल मदद नहीं कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि हम बीस करोड़ लोग इस देश के निवासी नहीं हैं।  मात्र हमको ठगने वाले सहारा सुब्रत राय जैसे लोग ही इस देश के निवासी हैं। ये लोग भारी रकम यहां के लोगों से  चंदे के नाम पर देते हैं। साथियों मैं बताना चाहता हूं  कि जहाँ भी सुब्रत राय कठिन जगहों पर फंसते हैं जैसे किसी जगह की देनदारी 500 करोड़ है तो वहाँ ओ 50 लाख खर्च करके अधिकारी व कर्मचारी व पावरफुल लोगों को मिलाकर वह मामला दफन कर देते हैं।  इनका यही हालत है। वह तो सुब्रत राय व भारतीय जनता पार्टी दोनों मौसरे भाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here