वैशाली सांसद वीणा देवी पर टूटा ‘दुखों का पहाड़’, मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में बेटे की मौत

0
12
Spread the love

मुजफ्फरपुर। लोक जनशक्ति (रामविलास) पार्टी की वैशाली से सांसद वीणा देवी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में सांसद सांसद वीणा देवी और एमएलसी दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत हो गई। घटना जैतपुर थाना क्षेत्र में दिनेश्वर पेट्रोल पंप के समीप हुई है। बताया जा रहा है वैशाली सांसद वीणा देवी के बेटे को किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए हैं। इधर राहुल राज की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, बुलेट बाइक से राहुल राज उर्फ छोटू सिंह कहीं जा रहे थे। अभी वो दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात गाड़ी ने उन्हें कुचल डाला। घटनास्थल पर बाइक और छोटू सिंह का क्षत-विक्षत शव पाया गया। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जैतपुर थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर स्थानीय लोगों की जुटी भीड़ जुटी है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। घटना की पुष्टि सरैया के डीएसपी कुमार चंदन ने की है। डीएसपी कुमार चंदन ने कहा कि एमएलसी दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बता दें, राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की पत्नी निरुपमा सिंह जिलापरिषद की उपाध्यक्ष हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here