माइक्रोसॉफ्ट ने छोटे व्यवसायों के लिए पेश किया ‘टीम एसेंशियल’

0
205
व्यवसायों
Spread the love

नई दिल्ली, माइक्रोसॉफ्ट ने छोटे व्यवसायों के लिए अपने सहयोग मंच टीमों के लिए प्रति माह केवल 4 डॉलर प्रति यूजर हर माह एक स्टैंडअलोन पेशकश की घोषणा की है। माइक्रोसॉफ्ट ‘टीम एसेंशियल’ कहलाने वाली यह पेशकश छोटे व्यवसायों को ग्राहकों की सेवा करने के लिए आवश्यक सुविधाओं को एक साथ लाती है, जिसमें 30 घंटे तक असीमित ग्रुप वीडियो कॉल, ग्रुप चैट, फाइल शेयरिंग और कैलेंडरिंग शामिल हैं।

माइक्रासॉफ्ट 365 के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष, जारेड स्पैटारो ने कहा, “टीम एसेंशियल के साथ, छोटे व्यवसाय रेस्तरां से लेकर खुदरा विक्रेताओं और पेशेवर सेवाओं तक आसानी से नए तरीकों से ग्राहकों से मिल सकते हैं, सहयोग कर सकते हैं, संवाद कर सकते हैं और ग्राहकों की सेवा कर सकते हैं।”

जबकि माइक्रोसॉफ्ट टीम्स का नि:शुल्क वर्जन अभी भी उपलब्ध है, टीम एसेंशियल लंबी मीटिंग और अधिक संग्रहण जैसी विस्तारित सीमाएँ प्रदान करता है।

कंपनी ने घोषणा की, “एक बार में 300 लोगों की मेजबानी करने की क्षमता के साथ, टीम एसेंशियल सभी को एक ही वर्चुअल रूम में लाने की क्षमता प्रदान करता है।”

टीम एसेंशियल चैट और मीटिंग के लिए एकल समाधान के साथ छोटे व्यवसायों और सामुदायिक समूहों के लिए संचार को आसान बनाता है।

टीम एसेंशियल कुल 10 गीगाबाइट (जीबी) फाइल स्टोरेज प्रदान करता है, जो कि टीम्स के नि:शुल्क वर्जन में उपलब्ध संग्रहण की मात्रा का दोगुना है।

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा, “टीमों में सभी वार्तालाप लगातार होते हैं, जिससे आपको बातचीत जारी रखने में मदद मिलती है ताकि आप कभी भी संदर्भ या निरंतरता न खोएं। मीटिंग समाप्त होने पर बातचीत समाप्त नहीं होती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here