अखिलेश यादव के समर्थन में जनता से बोली ममता बनर्जी, “योगी आएगा तो आपको खा जाएगा”

0
176
योगी आएगा तो आपको खा जाएगा
Spread the love

द न्यूज़ 15
लखनऊ। UP विधानसभा चुनाव से पहले मंगलवार को अखिलेश के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा के लिए वोट की अपील करते हुए पश्चिम बंगाल की CM और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में ‘योगी आएगा तो आपको खा जाएगा’। ममता बनर्जी ने अल्पसंख्यकों से भी एकजुट होकर सपा के लिए वोट करने की अपील की।
ममता बनर्जी ने कहा, उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है और अगर यहां से भाजपा गई तो पूरे देश से चली जाएगी इसलिए भाजपा को उप्र में हराना जरूरी है। यूपी की लड़ाई इज्जत की लड़ाई है, यूपी में यदि अखिलेश जीत जाएंगे, वेस्ट यूपी के लोगो से अपील करते हुए कहा कि आप दिशा दिखा दीजिए, तो पूरा यूपी आपको फॉलो करेगा।”
ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी सरकार उनकी नकल करती है। उन्होंने कहा, ”नकल करो अच्छा चीज नकल करो। मर्डर मत करो, नोटबंदी मत करो, एनआरसी मत करो, बंटवारा मत करो। फिर योगी जी आ जाएगा तो आपको पूरा खा जाएगा। राजनीति के रूप में अर्थनीति के रूप में। हर जगह। इसको कुछ आता नहीं है। इसलिए वह जा रहा है। जो जाता है उसे जाने दीजिए।” ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में वोट बंटवारे से बचना है। टीएमसी प्रमुख ने दलितों, जाट, मुस्लिम, हिंदू सभी से एकजुट होकर सपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कांग्रेस और AIMIM की ओर इशारा करते हुए कहा कि अपना वोट बेकार ना जाने दें।
ममता ने कहा, ”हमारा जितना मॉइनॉरिटी भाई-बहन है, आप सभी से कहूंगी कि एकजुट होकर किसी और को नहीं, सपा को वोट दीजिए। हमारा जितना और भी जातिया हैं, चाहे ब्राह्मण हो, मुस्लिम हो, हिंदू हो, सिख हो, ईसाई हो, दलित हो, ठाकुर हो, आदिवासी, सभी जातियों से कहूंगी कि हर-हर महादेव कहकर कहूंगी कि आप लोग बड़े दिल से आगे बढ़ें।”
बीजेपी के संकल्प पत्र पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”हमें नहीं मालूम भाजपा ने आज ‘मेनीफेस्टो’ जारी किया है या ‘मनीफेस्टो’ जारी किया, कोरोना में इतने लोग मारे गए, हाथरस में जो हुआ उसके लिए पहले भाजपा माफी मांगे, फिर वोट मांगे।” उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सबसे ज्यादा पैसा उत्तर प्रदेश को दिया, फिर भी राज्य में कोई विकास नहीं हुआ |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here