लावा ने की प्रत्येक अग्नि 5जी यूजर के लिए समर्पित सेवा प्रबंधक की घोषणा

लावा Lava-Announces-Dedicated-Service-Manager-Agni-5G-User

नई दिल्ली| घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने मंगलवार को प्रत्येक अग्नि 5जी स्मार्टफोन उपयोगकर्ता के लिए यदि आवश्यक हो तो किसी भी समस्या के निवारण के लिए एक समर्पित सेवा प्रबंधक की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्मार्टफोन यूजर्स के पास डोरस्टेप सेवाओं तक भी पहुंच होगी, जिसमें, लावा सेवा प्रतिनिधि पंजीकृत ग्राहक पते से फोन एकत्र करेंगे और आवश्यक सेवा के बाद उन्हें उत्पाद वापस दे देंगे।

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के ग्राहक सेवा प्रमुख सत्या सती ने कहा, “लावा अग्नि मित्र, हमारे 800 प्लस सेवा केंद्रों के साथ-साथ हमारे सभी अग्नि ग्राहकों के लिए सबसे पारदर्शी और साथ ही सबसे निर्बाध सेवा अनुभव सुनिश्चित करेगा।”

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के ग्राहक सेवा प्रमुख सत्या सती ने कहा, “लावा अग्नि मित्र, हमारे 800 प्लस सेवा केंद्रों के साथ-साथ हमारे सभी अग्नि ग्राहकों के लिए सबसे पारदर्शी और साथ ही सबसे निर्बाध सेवा अनुभव सुनिश्चित करेगा।”

लावा अग्नि 5जी की कीमत 19,999 रुपये है और यह मीडियाटेक के लेटेस्ट चिपसेट ‘डायमेंशन 810’ द्वारा संचालित है, जिसमें 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट वाला 6.78 इंच का एफएचडी प्लस आईपीएस पंच होल डिस्प्ले है और यह 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी रोम स्टोरेज के साथ आता है।

स्मार्टफोन में 64एमपी का प्राइमरी कैमरा और 16एमपी के फ्रंट कैमरे के साथ 30 वॉट फास्ट चार्जर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *