Laal Singh Chaddha- फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले हुई बॉयकॉट ट्रेंड

0
329
Laal Singh Chaddha, Laal Singh Chaddha Release Date, Laal Singh Chaddha Cast
Laal Singh Chaddha Release Date
Spread the love

Laal Singh Chaddha

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha) रिलीज होने से पहले ही बॉयकॉट ट्रेंड में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड के आमिर खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसका लंबे समय से फैंस को इंतजार था। हालांकि, ट्रेलर के आते ही फिल्म लोगों के निशाने पर आ गई है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है। आमिर खान की फिल्म का विरोध करते हुए लोग अलग अलग बाते लिख रहे हैं। फिल्म का विरोध होने के पीछे आमिर खान के कुछ पुराने बयान हैं।

ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘आमिर खान कहते हैं- देश असहिष्णु हो गया है और वह भारत को छोड़ना चाहते हैं।’ लोगों ने करीना कपूर को भी लपेटे में लिया है। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दोस्तों करीना कपूर खुद कहती हैं कि मैं अपनी फिल्म नहीं देखती हूं, तो मत जाओ उनकी फिल्में देखने।

Also Read- कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल-भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने मीम शेयर करते हुए बॉलिवुड एक्टर आमीर खान और उनकी पत्नी करीना कपूर को ट्रोल किया जा रहा हैं। लोग आमिर खान पर आरोप लगाते नज़र आ रहे हैं। कि आमिर खान दूसरी फिल्म को कॉपी करने का आरोप लगा रहे हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यही नहीं लोगों का आरोप है कि आमिर खान (Laal Singh Chaddha Cast) ने पहले कई ऐसे बयान दिए हैं, जो भारतीय सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ हैं। इसके अलावा, आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के पुराने बयान का भी अब एक बार फिर विरोध किया जा रहा है।

 Laal Singh Chaddha, Laal Singh Chaddha Release Date, Laal Singh Chaddha Cast
Laal Singh Chaddha

Click Here:–  अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमारे यूटयूब चैनल सें जुड़ें

Laal Singh Chaddha Release Date

आपको बता दें कि, आमिर खान को आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान में देखा गया था, जो फ्लॉप रही थी। इसके बाद लंबे समय तक वह पर्दे से दूर ही रहे थे। अब आखिरकार आमिर खान की फिल्म इसी साल यानी 11 अगस्त 2022 ( Laal Singh Chaddha Release Date) को बॉक्स ऑफिस पर दिखाई देगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।  ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर देखने के बाद शायद ही कोई डायलॉग दर्शकों के जहन में रह जाएगा।

ढाई मिनट के ट्रेलर की शुरुआत आमिर खान (Laal Singh Chaddha Cast) ट्रेन में बैठे लाल सिंह चड्ढा से होती है, जो पांव के पास उड़कर आया पंख हाथ में उठाकर जिंदगी का फलसफा छेड़ता है। दृश्य बदलता है और लाल सिंह चड्ढा का बचपन दिखाया जाता है। दोनों पैर कमजोर हैं। मां के किरदार में मोना सिंह नजर आती हैं, जो 3 इडियट्स में करीना कपूर खान के किरदार की बहन और वायरस की बड़ी बेटी के किरदार में थीं।

Click Here- अन्य खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें  

मां शारीरिक रूप से कमजोर बेटे को किसी का मोहताज नहीं बनाना चाहती, इसलिए खुदमुख्तारी सिखाती है। लाल सिंह बड़ा होता है और एक विशेष क्षमता वाले युवक का रूप लेता है। बचपन का जूड़ा युवावस्था में नहीं रहता। पैरों की कमजोरी जा चुकी है, वो दौड़ रहा है। डिग्री लेता है। सेना में भी चला जाता है। इन दृश्यों में नागा चैतन्य को दिखाया जाता है, जो सैन्य अधिकारी हैं। करीना कपूर खान प्रेमिका के रूप में आती हैं। लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) प्रपोज करता है, जिसे करीना प्यार से ठुकरा देती हैं।

ये जानकारी आपके  लिए लिखी थी हमारे सहयोगी पुल्कित शुक्ला नें ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here