Khatron Ke Khiladi के Makers पर भड़क उठी Kanika

0
226
Spread the love

Khatron Ke Khiladi जिसके Host Rohit Shetty हैं, एक ऐसा Show है जिसे लोगों से कईं सालों से खूब प्यार मिला है और उसका हर Season ही Super Hit रहा है। हाल ही में Khatron Ke Khiladi Season 12 का Wrap up हुआ है और इस Show का विजेता Tushar Kalia को घोषित किया गया है, लेकिन वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है कि Show की एक Contestant Kanika Mann ने Show पर इल्जाम लगाए हैं, भड़कते हुए कहा कि Show में उसकी इमेज खराब की गयी है।

khatron ke khiladi s12

Show में सभी ने बहुत ही बेहतरीन Performance दिखाई लेकिन जैसा की Rule होता है कि एक ही खिलाड़ी जीतता है और खिताब और 20 लाख का Cash Prize Tushar Kalia के नाम हुआ। लेकिन Show खतम होने के बाद भी लगता है Show से जुड़े विवाद अभी तक खतम नहीं हुए हैं। रविवार को Show का शानदार Finale भी आयोजित किया गया था और Finalist के अलावा बाकी के सारे Contestants को भी बुलाया गया था लेकिन Kanika वहाँ पर कहीं भी नहीं दिखाई दी।

क्यों भड़के Rohit, Kanika पर?

Khatron Ke Khiladi की शुरुआत से ही Kanika ने अपने सभी Tasks बहुत ही अच्छे से करे थे और अपने इसी दम पर वो Semi Finale तक पहुंची थी। लेकिन Show के दौरान एक ऐसा समय आया था कि Show के Host Rohit Shetty ने Kanika पर बहुत गुस्सा किया था और उन्हें खूब सुनाया था। पर आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे Rohit Shetty Kanika पर इतना भड़क गए?

kanika mann during stunt in KKK12

दरअसल बात ये थी की Semi Finale के Stunt के दौरान Kanika ने अपने डर की वजह से एक Stunt करने से मना कर दिया था और इसी बात पर Rohit Shetty का पारा हाई हो गया और वो Kanika पर भड़क उठे। उनका कहना था की Show की पूरी Team एक Stunt को तैयार करने में पूरी जी-जान से मेहनत करती है और Contestants अगर बिना कोशिश करे मना कर देते हैं तो सबको बुरा लगता है, Team की करी मेहनत पूरी तरह से खराब हो जाती है। Rohit ने उन्हे ये तक बोला कि वो Finalist बनने के लायक नहीं है, वो इस Show को Deserve नहीं करती।

क्यों भड़की Kanika, Khatron Ke Khiladi के Makers पर?

Show से निकलने के बाद Kanika ने Show के Makers पर ये इल्जाम लगाया है कि Show में उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई है और उन्होंने Show के Makers और Channel पर ये भी इल्जाम लगाया है कि Show में उनके साथ भेद भाव भी किया गया था। बात ये भी सामने आ रही है कि Kanika बस यहीं तक नहीं रुकी, वो Channel के Office तक पहुँच गई और Producer से भी लड़ पड़ी।

Kanika Mann and Rubina Dilaik

इसी बात को लेकर कनिका ने Show के Makers के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उन्होंने Channel से भी पंगा लिया और आरोप लगाया कि सब मिलकर उनकी इमेज बिगाड़ रहे हैं। Show में Kanika Rubina से भी झगड़ा कर चुकी हैं। Ostrich Task के दौरान Rubina Dilaik ने Kanika पर Cheating का आरोप लगाया था। Rubina ने कहा था कि Kanika ने अपने Phone में Google पर सर्च किया था कि Ostrich को कैसे काबू में किया जाता है। Rubina के इस आरोप पर Show में काफी गरमा गरमाई हुई थी। Social Mediaमें भी Kanika की जमकर किरकिरी हुई थी।

– Ishita Tyagi

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here