जदयू नेता प्रभात किरण ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

0
12
Spread the love

मुजफ्फरपुर/गायघाट। जदयू नेता प्रभात किरण ने गायघाट के जमालपुर कोदई, साठा, हरपुर, गोसाइटोल, डीह कोदई, कल्याणी, राघोपुर, पिरौंछा, मिश्रौली आदि बाढ़ प्रभावित ग्रामों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने नाव के जरिए इन गांवों में पहुंचकर स्थानीय निवासियों की समस्याओं को सुना और उनकी स्थिति का निरीक्षण किया।

प्रभात किरण ने जिलाधिकारी से इन क्षेत्रों में जमालपुर कोदई, केवट्सा, शिवदाहा, कांटा पिरौंछा उत्तरी, और आंशिक लदौर व बलौर पंचायत को बाढ़ प्रभावित घोषित करने की मांग की। उन्होंने जोर देकर कहा कि इन गांवों में कम्यूनिटी किचेन, नाव सेवाएं, स्वास्थ्य केंद्र और जानवरों के चारे की तत्काल व्यवस्था की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों की स्थिति अत्यंत खराब है और प्रशासन को बाढ़ पीड़ितों को आपदा राहत लाभ जल्द से जल्द देना चाहिए। प्रभात किरण ने यह भी बताया कि वे जिलाधिकारी से मिलकर बाढ़ प्रभावित सभी पंचायतों में प्रत्येक परिवार को 6,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग करेंगे।

इस दौरे में विद्यानंद पासवान, गोपाल राय, सरपंच रवि प्रकाश, पंचायत समिति के महेश्वर राय, मुखिया दिनेश राय, युवा जदयू अध्यक्ष राजा यादव, गौरव गुंजन, संजय राय, उदय सहनी, महेश्वर पासवान, मिथलेश पासवान, अभिषेक मंडल, अंशु महतो सहित कई अन्य प्रमुख नेता भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here