किशनगंज की ‘जेबा और नाजनीन’ से बच के… हुस्न के जाल में जो भी फंसा वो हो गया ‘बर्बाद’

0
16
Spread the love

 किशनगंज। बिहार के किशनगंज में पुलिस ने बड़ा खुलासा हुआ है। यहां दो लड़कियां हुस्न के जाल में फंसाकर युवकों को लूट रही थीं। पुलिस ने बताया कि जेबा और नाजमीन नाम की ये लड़कियां सोशल मीडिया और दूसरे तरीकों से लड़कों से दोस्ती करती थीं। फिर उन्हें अपने जाल में फंसाकर उनका वीडियो बना लेती थीं। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसा ऐंठती थीं। पुलिस को इनके पास से पीड़ितों के ATM और चेकबुक भी मिले हैं।
किशनगंज पुलिस के मुताबिक, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया था। वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि जेबा और नाजनीन नाम की दो लड़कियां इस गिरोह में शामिल हैं। एसपी सागर कुमार ने बताया कि ये लड़कियां पहले लड़कों से दोस्ती करती थीं। फिर उन्हें मिलने के लिए बुलाती थीं और उनका आपत्तिजनक वीडियो बना लेती थीं। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके पैसे ऐंठती थीं।
पुलिस ने बताया कि पीड़ितों से पैसे ऐंठने के लिए ये गिरोह उनके ATM और चेकबुक भी छीन लेता था। पुलिस को छापेमारी के दौरान कई पीड़ितों के ATM और चेकबुक मिले हैं। पुलिस के अनुसार, इस गिरोह में जेबा और नाजनीन के अलावा असगर और अनवर नाम के दो लोग भी शामिल हैं। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। इस मामले में एक पीड़ित ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उसके बाद मामले की जांच की गई। पुलिस के अनुसार, इस गिरोह का पर्दाफाश होने के बाद कई और पीड़ित भी सामने आ सकते हैं। पुलिस ने पीड़ितों से अपील की है कि वे बिना डरे पुलिस से संपर्क करें। और शिकायत करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here