The News15

पूरे मुस्लिम वर्ग ने दुश्मन मान हमें किया टार्गेट, करते हैं धमकी भरे फोन कॉल- BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा का दावा

Spread the love

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि मुझे लगता है कि पूरे मुस्लिम वर्ग ने हमें दुश्मन मान लिया है और उनकी ओर से निरंतर हमें धमकी भरे फोन आतें हैं

द न्यूज 15 
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि पूरे मुस्लिम वर्ग ने हमें दुश्मन मान लिया है। संवाददाताओं से बात करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, “जिस प्रकार से कांग्रेस ने हमारे ऊपर मालेगांव विस्फोट प्रकरण का आरोप लगाया, उसके बाद से पूरे मुस्लिम वर्ग ने हमें एक तरह से दुश्मन मान लिया है। उन्होंने हमें टारगेट किया और बार-बार निरंतर हमारे पास धमकी भरे फोन आतें हैं। आपको ध्यान होगा कि पत्र में हमें उन्होंने विस्फोटक सामग्री भेजी थी।”
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा कि, “एक बार ऐसा हुआ था कि उन्होंने हमें सन्देश भेजा था जिसमे मोदी जी, अमित शाह जी, योगी जी और मेरी फोटो के सामने उन्होंने क्रॉस किया था, पिस्टल छापी थी और संकेत दिया था कि हम तुम्हें मार देंगे और पत्र भी भेजे थे। लेकिन उन सभी मामलों में मैंने कार्यवाही की है। पिछली बार भी मैंने आपको बताया था कि उन्होंने गन्दी फिल्म भेजी थी और समाज को शोषित करने का प्रयास किया था। मैंने उस मामले की भी शिकायत की थी।”
साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, “ऐसे लोग डराने का प्रयास करतें हैं और लोग डरतें हैं, भयभीत होतें हैं। मुझे लगता है कि डर से काम नहीं चलने वाला है, ऐसे लोगों का सामना करना चाहिए, उन्हें पराजित करना चाहिए और कानून के अनुसार उन्हें दंड दिलवाना चाहिए। मुझे हैदराबाद, तेलंगाना, महाराष्ट्र और कई देशों से धमकी भरे फोन आ रहें हैं। लगातार फोन आने के कारण मेरा कार्य भी बाधित होता है। मैंने इसकी भी शिकायत की है।”
बता दें कि इसके पहले 7 फरवरी को बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के टीटी नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था कि 6 फरवरी को करीब 7 बजे उनके व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया था जिसमें लिखा था कि, ‘हेलो मुझे आपसे बात करनी है’। इसके बाद बीजेपी सांसद ने जवाब दिया, ‘आप अपना पूरा परिचय भेजो बेटा’। कुछ देर बाद बीजेपी सांसद के पास उसी नंबर से वीडियो कॉल आया था।