इमरान हाशमी हुए घायल? ट्वीट करके बताया पूरा सच

0
208
Spread the love

Bollywood Actor इमरान हाशमी को लेकर सोमवार को चौका देने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा था की Bollywood Actor को पथहर बाजी के दौरान बहुत ज्यादा चोट लगी, जैसे ही ये खबरें तेजी से वायरल होने लगी वैसे ही बॉलीवुड अभिनेता ने ट्वीट करके पूरा सच बताया।

इमरान हाशमी ने बताया पूरा सच

इमरान हाशमी ने ट्वीट कर लिखा- कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं, वे वेलकमिंग हैं. श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना शानदार रहा।  पत्थरबाजी की घटना में मेरे घायल होने की खबरें गलत हैं. इमरान हाशमी की तरफ से सामने आए इस ट्वीट के बाद एक्टर के फैंस ने राहत की सांस ली है। इमरान के फैंस खुश हैं कि उन्हें कोई चोट नहीं आई है और वे बिल्कुल ठीक हैं।

क्या थी वायरल खबरें?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर पहलगाम में फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग कर रहे थे, जो कि BSF के जवानों  पर Based मूवी है। शूटिंग आराम से शांति के साथ हुई। शूट खत्म होने के बाद इमरान हाशमी Film Makers के साथ पहलगाम के मेन मार्केट पहुंचे थे। जहां पर कुछ अनजान लोगों ने एक्टर और बाकियों लोगों पत्थराव किया। पहलगाम पुलिस ने मामले की थाने में FIR दर्ज करी।  पत्थरबाजी करने वालों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई।

Emraan Haashmi pics

ये भी पढ़ें: प्रभास संग कृति सैनन, क्या जल्द ही सुनने को मिल सकती हैं शादी की शहनाइयां?

ईमरान से हुए फैंस खफा

इमरान ने पहलगाम से पहले मूवी की शूटिंग श्रीनगर में की थी। वे 14 दिनों तक श्रीनगर में रहे थे। रिपोर्ट्स हैं कि श्रीनगर में शूट खत्म करने के बाद इमरान हाशमी ने उनका इंतजार कर रहे फैंस को एंटरटेन नहीं किया था। जिसपर फैंस ने नाराजगी भी जताई। फैंस का कहना था वो कबसे एक्टर संग फोटो क्लिक कराने और उनसे मिलने का इंतजार कर रहे थे, मगर इमरान हाशमी ने फैंस की तरफ देखा भी नहीं था। इसलिए लोग एक्टर से नाराज हुए थे।

Emraan Hashmi pics

इमरान कौन सी फिल्मों में आएंगे नजर?

बात करें इमरान की Upcoming फिल्म की तो ‘ग्राउंड जीरो’ में इमरान हाशमी के साथ साई तमहांकर और जोया हुसैन काम कर रहे हैं। इमरान हाशमी की कई फिल्में लाइन में हैं। वे सलमान खान संग जहां ‘टाइगर 3’ में दिखेंगे तो वहीं अक्षय कुमार के साथ मूवी ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे।

Salman Khan and Emraan Hashmi pics

‘टाइगर 3’ में इमरान निगेटिव रोल में दिखेंगे। बीते सालों में इमरान हाशमी ने अपने किरदारों के साथ काफी बदलाव किया है। वे हर Genre में काम कर खुद को साबित करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। इसमें वे काफी हद तक सफल भी हुए हैं। अब फैंस को इंतजार है एक्टर की Much Awaited Movies का, हुम आशा करते हैं की ये फिल्म्स इमरान को नई उचाइयों पर लेकर जाएंगी।

ये भी पढ़ें: Most Haunted Place in Delhi: दिल्ली की इन जगहों पर भूलकर भी मत जाना !

– Taruuna Qasba  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here