‘दम है तो मारकर दिखाएं’, ‘जारी रहेगा प्रचार’, और ‘ना ही लूंगा सिक्यॉरिटी’ : ओवैसी, हमले के बाद

0
180
ओवैसी पर हमला
Spread the love

द न्यूज़ 15
नई दिल्ली। गुरुवार की दोपहर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो अज्ञात युवकों ने गोलियां चलाईं। जिस वक्त उनकी गाड़ी दिल्ली-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के छिजारसी टोल प्लाजा पर पहुंची। पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसका वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस हमले को साजिश बताते हुए, ओवैसी ने अपने विरोधियों को चुनौती दी।
ओवैसी ने एक ट्वीट के जरिए अपने विरोधियो को सन्देश दिया, – ‘ना डरने वाला हूँ, ना सिक्योरिटी लेने वाला हूँ। मैं अपना चुनाव प्रचार जारी रखूँगा। अगर किसी माई के लाल में दम है तो मार के दिखाए मुझे।’ इस हमले की जानकारी सबसे पहले खुद ओवैसी ने ही ट्वीट के जरिए दी थी। घटनास्‍थल की सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर दिख रहे हैं। एक ने लाल रंग की हुडी पहन रखी है और एक ने सफेद शर्ट पैंट पहना है। ओवैसी के काफिले की एक गाड़ी के धक्के से लाल हुडी पहने हमलावर घायल भी हुआ। लंगड़ाकर भागते समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे हमलावर की तलाश चल रही है। उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। मेरठ आईजी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं।
हापुड़ के SP दीपक भुकर ने बताया कि एक व्यक्ति जो सीसीटीवी के आधार पर चिंहित हुआ है तत्परता से हमने उस व्यक्ति को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं प्रदेश के ADG प्रशांत कुमार ने कहा कि AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा ट्विटर के जरिए हमले की सूचना दी गई। यह सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। नोएडा के बादलपुर के एक आरोपी सचिन को हिरासत में ले लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज से भी उसके घटना में शामिल होने का पता चला है। उसके पास से एक अवैध पिस्टल मिली है। उसका एक और साथी भी है जो अभी फरार है। फ़िलहाल हमले की वजह पता नहीं चली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here