दिल्ली की लड़की ने कर्नाटक के आईएएस अधिकारी पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

0
190
धोखाधड़ी
Spread the love

बेंगलुरु, दिल्ली की एक लड़की ने कर्नाटक में सेवारत एक आईएएस अधिकारी पर शादी के बहाने उसे धोखा देने का आरोप लगाया है। इस मुद्दे को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया और राज्य के साथ-साथ केंद्रीय नेताओं को भी टैग किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कलबुर्गी नगर निगम आयुक्त के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने वाली एक आईएएस अधिकारी स्नेहल लोखंडे ने उसे धोखा दिया है।

पीड़िता ने दावा किया, “स्नेहल लोखंडे ने मेरे साथ विश्वासघात किया है। मैंने कलबुर्गी की डीसी मैडम से मुलाकात की और उन्हें सब कुछ बताया, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की, सिर्फ इसलिए कि यह एक आईएएस अधिकारी के खिलाफ था।”

उसने यह भी आरोप लगाया कि आईएएस अधिकारी ने उसके साथ एक होटल में समय बिताया है। उसने दावा किया कि वे फेसबुक के माध्यम से दोस्त बने थे। लड़की ने कहा, “आरोपी नई दिल्ली आया था और मेरे साथ तीन दिन बिताए थे।”

पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और राज्य के मंत्रियों मुरुगेश निरानी और के सुधाकर को अपनी शिकायत वाले पोस्ट को चिह्न्ति किया है।

लोखंडे ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों का खंडन किया और लड़की के खिलाफ सीईएन पुलिस स्टेशन में उसकी प्रतिष्ठा खराब करने और उसके माता-पिता को धमकाने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने दावा किया कि वह उसे नहीं जानते और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के प्रबंधन से शिकायत की।

कलबुर्गी के पुलिस आयुक्त वाई.एस. रविकुमार ने कहा कि महिला की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।

रविकुमार ने कहा, “वह अपने परिवार के साथ आई थी। घटना नई दिल्ली में हुई है और वहां कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here