Delhi: माता मसानी चौकी दरबार का हुआ भांडा फोड़

0
139
Spread the love
Mata masani chowki baba
Mata masani chowki baba

तो आज हम खोलने जा रहे है दिल्ली के माता मसानी चौकी बाबा की पोल, जो कि अब गिरफत में है, जिसको अब बलात्कारी बाबा के नाम से भि लोग बुला रहे है.

हम आपको बताते हुए चले की पहले तो राम-रहीम, आसाराम और राधे माँ,और न जाने कितने ही बाबाएं सलाखों के पीछे अपनी घिनौनी हरकतों की वजहों से ठाणे के चक्कर लगा चुके है और अब भी अन्दर ही है. कुछ अपनी मस्तस्क पर तिलक, तो कोई अपने आश्रम के प्रशाद खिलाकर बदनाम है और कोई अपनी पंडाल में नाच दिखा कर लोगो को लुभाते है और न जाने कितने ढोंगी बाबाये इसी तरिके से मासूम लोगो को अपना सीकर बनाते गए है और कितनी हि महिलाये इनकी हैवानियत का शिकार होती है.

और मुद्दा यहाँ यह उठ रहा है आखिर ये सारे जो ढोंगी-पाखंडी बाबाये जो है उनको क्या लगता है कि उनकी ये घिनौनी हरकते कभी सामने नही आएँगी ? या फिर इन्हें ऐसा लगता है की इनको जों लोग फॉलो कर रहे है, मान रहे है, उनकी कभी आँख खुलेगी हि नहीं ?…….. जो कि अपने आपको भगवन स्वरुप बताते है और मासूम लोग जब इनके पास भरोसे के साथ इनके पंडालो या शिविरों मे आते है तो बड़ी भक्ति और आस्था के साथ आते है वो ही पब्लिक वही लोग जो कल तक आ कर इनको पूजते और मानते थे उन्हें इनके घिनौनी हरकतो का पता चलता है तो इन्हें गन्दी-गन्दी गलियां और आरोप लगाते नही थमते.

तो आज हम लाये है दिल्ली से ऐसी ही घिनौनी हरकते करता हुआ बलात्कारी बाबा जिसका असल नाम तो स्वयंभू बाबा है पर इसको फॉलो करने वाले लोग और इनके भक्त माता मसानी चौकी बाबा के नाम से चर्चित में था.

और उसके ऊपर महिलाओं ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया है जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

तो हम आपको बताते हुए चले की ये जो मसानी चौकी बाबा है, उसका youtube चैनल भी है.

दिल्ली पुलिस ने दिया बयान 

Deputy Commissioner of Police M.Harshvardhan
Deputy Commissioner of Police M.Harshvardhan

दिल्ली पुलिस के अधिकारीयों ने जानकारी देते हुए बताया कि “राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ यौन उत्पीडन कर रहा था जिसके आरोप में यह 33 वर्षीय के स्वयंभू बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है,

और इस सिलसिले में पुलिस उपायुक्त M.Harshwardhan ने बताया की स्वयम्भू बाबा को द्वारका, U.P थाना में योन-उत्पीडन की दो शिकायतों के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है, और उसकी एक youtube चैनल भी बताई जा रही है, जिसकी बड़ी संख्या में followers भि बताये जा रहे है.

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि दो आरोपों में पहले तो यह आरोप है की उसने महिला श्रधालुओं को उनकी समस्या के समाधान करने के बहाने से बूलाया और उनसे कहने लगा की उनको गुरु सेवा करनी चाहिए, उसके बाद बाबा ने महिलाओं के साथ यौन उत्पीडन किया और उन्हें यह घटना की जानकारी देने पे उन्हें जान से मार देने की धमकी भी दी गयी थि.

फ़िलहाल द्वारका के ककरोला गाव से इस ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है इस बाबा पर गंभीर आरोप यह है कि वह कथित तौर पर जो दुखी महिलाएं इसके पास अपनी पीड़ा ले कर आती थि उनको पहले सब ठीक कर देने का दावा कर साथ पैसे भी एठ्ता था फिर मौका पा कर उनका बलात्कार किया करता था, जी हा इतना ही नही वही पीडितो को बाद में धमकियों के साथ ब्लैकमेल भी करता था.

जानकारी के मुताबिक Delhi Police के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, जिला पोलिस ने भारतीय दंड सहितक धारा 376 और 506 के तहत दो केस दर्ज कर दिया गया है.

पुलिस ने कहा की आगे कि जांच रही है, महिलाओं के साथ जो यंग उत्पीडन शोषण और भेदभाव होता है उसका प्रभाव न केवल मंक्सिक रूप से पड़ता है बल्कि उनके साथ-साथ उनपर किये जाने वाले यौन उत्पीडन का शारीरिक प्रभाव भी पड़ता है.

अब सवाल यह उठता है कि आखिर क्या है सच? क्या इसी तरह से सारे ढोंगी बाबा मासूमो को अपना शिकार बनाते रहेंगे यह गलती बाबा की कहे या फिर जो लोग बिना सोचे-समझे बस बहकावे में आकार अपनी आँखों में पट्टी बांधकर इनको फॉलो करते है, आप सतर्क रहिएगा तो ऐसी कोई भी धोखा-धडी और फ्रॉड नही कर पायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here