Bumrah के बाद Deepak Chahar भी हुए चोटिल, कौन होगा Bumrah का Replacement?

0
231
BCCI, Mohammed Shami
BCCI, Mohammed Shami
Spread the love

टीम India Australia पहुंच चुकी हैं और प्रैक्टिस भी चालू कर दी हैं लेकिन भारतीय टीम के एक और बॉलर इंजरी के चलते NCA यानी National Cricket Academy पहुंच गए हैं।

आईए जानते हैं आज के इस आर्टिकल में आखिर अब कौन सा खिलाड़ी हुआ हैं चोटिल?

Deepak Chahar

सूत्रों के अनुसार अब Bumrah के बाद Deepak Chahar भी चोटिल हो गए हैं और उनको फिट होने के लिए टीम ने NCA भेज दिया हैं।

जैसा की आप सभी जानते ही होंगे कि इससे पहले भी Deepak Chahar चोटिल हो चुके हैं और काफी लंबे समय बाद गेंदबाजी करते दिखे थे।

Deepak Chahar image
Deepak Chahar image

 

अब Deepak को उनकी पुरानी चोट उभरती दिखी जिसके चलते उन्होंने टीम मैनेजमेंट से बात की और टीम मैनेजमेंट ने सही समय पर उनको NCA भेज दिया। ये साउथ अफ्रीका से चल रहीं ODI सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

Jasprit Bumrah Replacement?

जैसा की आप सभी जानते ही होंगे कि टीम इंडिया के स्टार बॉलर Jasprit Bumrah का इलाज भी NCA में ही चल रहा हैं। Mohammed Shami की रिकवरी भी वहीं चल रही हैं,और रिकवरी लग-भग हो चुकी हैं।

Bumrah injured image
Bumrah injured image

हालांकि Deepak Chahar की चोट इतनी गंभीर नहीं हैं उन्हें बस अपनी पुरानी चोट उभरती दिखीं। लेकिन टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहता इसलिए उन्हें NCA भेजा गया।

जानकारी मिली हैं कि Deepak Chahar और Mohammed Shami 16 अक्टूबर को T20 World Cup के रवाना होंगे। यानी Bumrah की जगह Mohammed Shami का टीम में होना तय माना जा रहा हैं। क्योंकि Siraj का प्रदर्शन कुछ खास नहीं दिख रहा।

 Mohammed Shami image
Mohammed Shami image

Shaheen Shah Afridi

आपको बता दें कि टीम India का पहला मुकाबला Pakistan से होना हैं। ऐसे में Cricket Team के लिए भी अच्छी खबर सामने आ रही हैं।

Pakistan के स्टार बॉलर Shaheen Shah Afridi फिट होकर टीम में वापसी करेंगे और 23 अक्टूबर को होने वाले IND Vs PAK मुकाबले में गेंदबाजी करते नजर आएंगे। खुद Ramiz Raza ने इस बात की पुष्टि की।

Shaheen Shah Afridi image
Shaheen Shah Afridi image

23 अक्टूबर को होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होगा। आखिर देखते हैं World की Biggest Rivalry कहे जाने वाले इस मैच में कौनसी टीम बाजी मारेगी।

 

यह खबर आपके लिए हमारे साथी Harsh Pathak ने लिखी थी। जानकारी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here