Shami का शानदार प्रर्दशन,IND ने AUS को 6 रनों से हराया

1
227
Spread the love

World Cup से पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस मैच खेल रही हैं अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 वॉर्म अप मैच खेले हैं। जिसमें 2 जीते और 1 गवाया,17 अक्टूबर को Australia के साथी प्रैक्टिस मैच खेला जिसमें Shami की बॉलिंग ने टीम को मैच जीता दिया।

India

पहले बल्लेबाजी करतें हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 186 रन बनाए। KL Rahul (57) और Rohit Sharma(15) ओपनिंग करने उतरे लेकिन Rohit Sharma का बल्ला शांत रहा। इसी मैच में Suryakumar Yadav (50) ने फिर अर्ध शतक जड़ा।

kl rahul batting

Australia Bowling

Australia खेमे से Kane Richardson ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की। इन्होंने 4 ओवर में 30 रन दिए और 4 विकेट चटकाए। Mitchell Starc ने भी 3 विकेट लिए। Maxwell,Stoinis समेत Cummins को भी 1-1 विकेट मिला।

australian team fielding

Australia

जवाब में उतरे ओपन करने उतरे Auatralia के Mitchell Marsh (35) और कप्तान Aron Finch इन्होंने ताबड़तोड़ 76 रन की पारी खेली। Aron Finch की कप्तानी पारी की बदौलत ही टीम जीत के करीब पहुंच पाई। उनके बाद ऑस्ट्रेलिया की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई।

aron finch batting

India Bowling 

भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के ओपनर्स के बाद किसी को क्रीज पर टिकने नहीं दिया। सबसे ज्यादा विकेट Mohammed Shami ने 3 विकेट लिए। इन्होंने 1 ओवर ही किया लेकिन गनर गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन किया। Arshdeep Singh, Hardik Pandya और Yuzvendra Chahal को भी 1-1 विकेट मिला।

mohammed shami bowling

Mohammed Shami ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। जो कि बहुत अच्छी बात हैं क्योंकि भारत पाक मुकाबले का countdown शुरू हो चुका हैं। ऐसे में उनका फॉर्म में रहना बहुत जरूरी हैं।

यह खबर आपके लिए हमारे साथी Harsh Pathak ने लिखी थी। जानकारी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

इस लिंक पर क्लिक कर आप हमारे YouTube चैनल पर जा सकते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here