भागलपुर में हुआ बम ब्लास्ट, मैदान में खेल रहे 7 बच्चे हुए जख्मी

0
17
Spread the love

  भागलपुर। बिहार के भागलपुर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के हबीबपुर थाना क्षेत्र के खिलाफत नगर में बम ब्लास्ट हुआ है। इस घटना में 7 बच्चे जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मैदान में बच्चे खेल रहे थे, तभी अचकनक जोरदार धमाका हुआ, जिसकी चपेट में आकर 7 बच्चे घायल हो गए।
यह विस्फोट कूड़े के ढेर के पास हुआ है। यह जानकारी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी। भागलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आनंद कुमार ने बताया कि यह विस्फोट शहर के हबीबपुर पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत खिलाफत नगर इलाके में हुआ और ऐसा मालूम होता है कि बच्चों ने अनजाने में विस्फोटक पदार्थ छू लिया। उन्होंने कहा, “घटना में 7 बच्चे घायल हो गए, जिनमें से तीन गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”
एसएसपी ने कहा, “घटना दोपहर के आस-पास हुई और फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ-साथ श्वान दस्ता भी मौके पर पहुंच गया है, ताकि यदि कचरे के ढेर में कोई विस्फोटक है तो उसे निष्क्रिय किया जा सके। साथ ही विस्फोट की प्रकृति का भी पता लगाया जा सके।” उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन भी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here