महाराजगंज जिले की सभी पांचों सीटों पर जीतेगी भाजपा : अजय कुमार श्रीवास्तव

0
953
Spread the love

द न्यूज 15 से विशेष बातचीत करते हुए महाराजगंज की सिसवा विधानसभा सीट पर भाजपा से दावेदारी कर रहे अजय कुमार श्रीवास्तव ने काम के बल पर किया प्रत्याशी बनने का दावा

विधायक बनने पर क्षेत्र में कृषि विश्वविद्यालय बनवाने और गन्ना मिल का विवाद खत्म कराकर शुरू कराने की बात कही भाजपा नेता ने

चरण सिंह राजपूत

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की सिसवा विधानसभा से दावेदारी कर रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय कुमार श्रीवास्तव दिल्ली के कनाट प्लेस स्थित द न्यूज १५ के कार्यालय में पधारे। इस अवसर पर उनसे विस्तार से बातचीत हुई। इस विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा विकास और कानून व्यवस्था पर चुनाव लङ़ रही है। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से वैचारिक और सांगठनिक रूप से भाजपा की सेवा करते आ रहे हैं। वह हमेशा लोगों के बीच में रहते हैं और सबकी समस्याएं सुनकर उन्हें हल कराते रहते हैं। सभी वर्गों का साथ उनके साथ है। इन सब बातों का लेकर सिसवा-३१७ विधानसभा सीट पर उनकी प्रबल दावेदारी है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की संस्कृति और विचारधारा जनहित की है। जनता की सेवा करना ही पार्टी का उद्देश्य है। हर कार्यकर्ता इस मिशन पर काम करता है। अजय कुमार श्रीवास्तव ने दावा किया कि है इन विधानसभा चुनाव में महाराजगंज जिले की सभी पांचों सीटें भाजपा जीतेगी।  उन्होंने दावा किया कि महाराजगंज में चुनाव 80 -20 का है। 80 फीसद में भाजपा और 20 फीसद में दूसरे दल हैं। उन्होंनें कहा कि यदि वह क्षेत्र के विधायक बनते हैं तो गन्ना मिल का चल रहा विवाद खत्म कराकर गन्ना किसानों के लिए इसे सुचारू रूप से शुरू कराएंगे।
कृषि विश्वविद्यालय की स्थापना कराएंगे। उन्होंने बताया कि उनकी विधानसभा कृषि प्रधान क्षेत्र है। यहां मुख्य फसल गेहूं और चावल है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर से लड़ने की वजह से आसपास की सीटों पर भी भाजपा गत विधानसभा से भी ज्यादा अंतर से जीतेगी। महाराजगंज के अलावा, गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर में बीजेपी सभी सीटें जीतेेगी। समाजवादी पार्टी की हवा के बारे में उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर सपा की लहर का झूठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा तो वर्चुअल रैली में भाजपा की जीत स्वीकार करने लगी है। उन्होंने जातिगत आंकड़ों के बारे में बताया कि उनकी सीट भाजपाई सोच वाली है। यहां पर भाजपा विचारधारा हावी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो हिन्दुत्व के प्रति समर्पित रहते हैं उसका फायदा भाजपा को मिलता है। अपनी दावेदारी पर उन्होंने कहा कि वह जो हर वर्ग के लिए काम करते हैं, जिस तरह से उन्होंने सपा और बसपा शासनकाल में जनहित में आंदोलित किये हैं। किसानों, व्यापारियों और युवाओं की समस्याओं को लेकर जिस तरह से वह लगातार संघर्ष करते रहते हैं और भाजपा के शासनकाल में जिस तरह से उन्होंने आगे बढ़कर लोगों के काम कराये हैं, उन सबका फायदा उन्हें मिलेगा। उन्होंने बताया कि 2017 में भी वह भाजपा की ओर से मुख्य दावेदार थे। संगठन ने जब बसपा से आये प्रेम सागर जी को टिकट दिया तो आगे बढ़कर उन्होंने उनका स्वागत किया।
दरअसल में महाराजगंज जिले में पांच विधासनभा सीट हैं। चार पर भाजपा और एक पर निर्दलीय का कब्जा है। इन विधानसभा सभा चुनाव में भाजपा पांचों सीटें अपनी मानकर चल रही है। दरअसल सिसवा विधानसभा पर भाजपा से जो प्रेम सागर विधायक हैं. उन पर भाजपा की विचारधारा से काम न करने आरोप हैं। जिसके चलते अजय कुमार श्रीवास्तव को टिकट मिलने की पूरी संभावना व्यक्त की जा रही है। अजय कुमार श्रीवास्तव भी अपनी दावेदारी के प्रति आश्वस्त नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here