राहुल गाँधी के बड़े वादे, 4 लाख लोगो को रोजगार, 500 रुपए से काम में LPG सिलेंडर : उत्तराखण्ड

0
197
राहुल गाँधी के बड़े वादे
Spread the love

द न्यूज़ 15
हरिद्वार। विधानसभा चुनाव 2022 की तारिख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, इसके चलते सभी पार्टी नेताओं के वादें भी भड़ते जा रहे है| हरिद्वार में राहुल गांधी ने प्रदेश की जनता से चार बड़े वादे किये हैं. उन्होंने वादा किया है कि कांग्रेस की सरकार बनी, तो लोगों को रसोई गैस के सिलेंडर के लिए 500 रुपये से अधिक का भुगतान नहीं करना होगा. साथ ही कहा कि कांग्रेस की सरकरा बनने पर उत्तराखंड के कम से कम 5 लाख परिवारों को हर महीने 40,000 रुपये दिये जायेंगे.
राहुल गांधी ने हरिद्वार में उत्तराखंडी स्वाभिमान रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी की ओर से वादा किया कि आम लोगों को महंगाई से निजात मिलेगी. लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा. सस्ता सिलेंडर मिलेगा और छत्तीसगढ़ की तरह उत्तराखंड में भी ‘न्याय योजना’ को लागू किया जायेगा.
राहुल गांधी ने कहा कि ‘न्याय योजना’ के तहत उत्तराखंड के 4 लाख परिवारों को हर साल 40,000 (चालीस हजार) रुपये की आर्थिक सहायता दी जायेगी. उन्होंने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में लोगों को कांग्रेस सरकार की ‘न्याय योजना’ का लाभ मिल रहा है. राहुल गांधी ने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर लोगों को एलपीजी सिलेंडर कम कीमत पर मिलेगी. 500 रुपये से कम में.
राहुल गांधी यहीं नहीं रुके. स्वास्थ्य सेवाएं लोगों के घर तक पहुंचाने का भी वादा किया. कहा कि अगर आप उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बना देंगे, तो स्वास्थ्य सेवाएं आपके घर तक पहुंचेंगी. उन्होंने उत्तराखंड की जनता से कहा कि कांग्रेस जो भी वादे करती है, सरकार बनने के बाद उसे पूरे भी करती है|

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here