बेगूसराय: हाईवे पर लाल रंग की कार, ड्राइवर संग बुर्के में महिला, डिक्की खुलते ही खुल गया राज

0
20
Spread the love

बेगूसराय। शराबबंदी के बाद बेगूसराय में कफ सिरप की तस्करी भी जोरों पर है। इसी कड़ी में उत्पाद थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कफ सिरप की बड़ी खेप को पकड़ा है। मामला एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट गांव के निकट एनएच-31 का है। यहां उत्पाद थाना पुलिस की टीम ने एक मारुति कार से कफ सिरप की तस्करी का खुलासा किया है। पुलिस ने कार की डिक्की से प्रतिबंधित 10 पेटी कफ सिरप बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने कार ड्राइवर और कार में सवार बुर्का पहने एक महिला को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिक, कार ड्राइवर बेगूसराय जिले का संतोष राय है, जबकि कार में सवार महिला खगड़िया जिले की रहने वाली तबस्सुम खातून है। कार में सवार दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध रूप से कफ सिरप की बड़ी खेप गाड़ी से लाई जा रही है। इस सूचना पर बिहट गांव के निकट नेशनल हाइवे-31 पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाशी लेना शुरू किया।
राकेश कुमार ने बताया कि थोड़ी ही देर में एक लाल रंग की मारुति सुजुकी कार आई। कार की तलाशी ली गई तो कार से प्रतिबंधित 10 कार्टन कफ सिरप बरामद किया गया। कार ड्राइवर और उसमें बैठी एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है कि आखिर प्रतिबंधित कफ सिरप को कहां से लाया गया था और कहां ले जाना था।
बताते चलें कि बेगूसराय में शराबबंदी के बाद कफ सिरप की तस्करी भी की जा रही है। गाहे बगाहे उत्पाद थाने की पुलिस और लोकल पुलिस भी कफ सिरप बरामद कर रही है। इसके बावजूद तस्कर कफ सिरप की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, शराबबंदी के बाद नशा सेवन करने वाले लोग कफ सिरप को नशा के रूप में सेवन करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here