अपने ही घर में आस्ट्रेलिया England से हारा T20 सीरीज

0
221
eng beat aus by 8 runs
Spread the love

T20 वर्ल्ड कप बहुत ही नजदीक हैं। वर्ल्ड कप से पहले Australia और England के बीच T20 सीरीज खेली जा रही हैं। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज के दूसरे मैच में भी 8 रन से हराकर सीरीज अपने नाम की।

ENGLAND

England ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट गवाकर 178 रन बनाए जिसमे सबसे अहम योगदान David Malan (82) का रहा। इन्होंने बहुत ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की साथ ही Man Of The Match अवार्ड के दावेदार बने। इसके साथ ही Moeen Ali (44) रन बनाए और अपना योगदान दिया,सिर्फ 6 रन से अपने अर्ध शतक से चूके।

ENG vs AUS : इंगलैंड को मिला सुपर स्ट्राइकर, 14 टी-20 मैचों में ही लगा चुका 8 अर्धशतक - eng vs aus david malan most 50 plus scores for england in t20i - Sports Punjab Kesari

ऑस्ट्रेलियन गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी करते हुए इन दोनो के सिवा England के किसी बल्लेबाज को अच्छे से क्रीज पर टिकने ही नहीं दिया।

AUSTRALIA BOWLING

Stoinis ने सबसे शानदार प्रदर्शन दिखाया इन्होंने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 अहम विकेट चटकाए। Zampa ने भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए। Starc और Cummins को भी 1-1 विकेट मिला।

ये भी पढ़े:अब Deepak Chahar बी हुए चोटिल,कौन करेगा इन्हें Replace?

AUSTRALIA

Aussie bats fails to fire again in loss to England as alarm bells start ringing in World Cup lead-up - BreakingNewsLeak.Com

179 रन के टारगेट को चेस करने उतरे David Warner और कप्तान Aron Finch लेकिन दोनों का बल्ला कल शांत रहा। इसके बाद Mitchell Marsh (45) पारी को संभाला। आस्ट्रेलिया की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई। Mitchell Marsh के बाद Tim David (40) ने योगदान दिया। Stoinis ने भी (22) बनाते हुए योगदान दिया। लेकिन Australia सीरीज को अपने नाम नहीं कर पाई।

ENGLAND BOWLING

England की तरफ से Sam Curran ने अच्छी गेंदबाजी की। इन्होंने 4 ओवर में महज 25 रन दिए और 3 विकेट लिए। Ben Stocks,Dvaid Willey और Reece Topely को भी 1-1 विकेट मिला।

England Vs Australia 2nd T20 Highlights: ENG Won By 8 Runs

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियन टीम को 20 ओवर में 170 रन ही बनाने दिए। अब दोनों टीम 14 अक्टूबर को इसी मैदान पर सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेंगी। अब देखना यह हैं कि England क्लीन स्वीप करेगी या 2-1 से सीरीज जीतेगी?

ये खबर आपके लिए हमारे साथी Harsh Pathak ने लिखी थी। जानकारी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

 

इस लिंक पर क्लिक कर आप हमारे YouTube चैनल पर जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here