एप्पल ने विंडोज 13 के लिए जारी किया आईक्लाउड

0
220
apple-releases-icloud-for-windows-thirteen
apple-releases-icloud-for-windows-thirteen
Spread the love

सैन फ्रांसिस्को| क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एप्पल ने कुछ उल्लेखनीय अपडेट के साथ विंडोज 13 के लिए आईक्लाउड जारी किया है। मैकरूमार्स की रिपोर्ट के अनुसार, लेटेस्ट अपडेट प्रोरेस वीडियो के साथ-साथ प्रोरॉ फोटो के लिए सपोर्ट करता है। यह अब आईक्लाउड पासवर्ड ऐप के साथ मजबूत पासवर्ड जेनरेशन को भी सपोर्ट करेगा।

अब, आईक्लाउड ड्राइव से शेयर की गई फाइल या फोल्डर के सभी प्रतिभागी अब लोगों को जोड़ने या हटाने में भी सक्षम हैं।

यूजर्स अब माइक्रोसॉफ्ट स्टोर या एप्पल सपोर्ट वेबसाइट के माध्यम से विंडोज 13 के लिए आईक्लाउड को डाउनलोड या अपडेट कर सकते हैं।

विंडोज के लिए आईक्लाउड एप्पल यूजर्स को आईक्लाउड से अपने विंडोज लैपटॉप या डेस्कटॉप पर कई चीजों को सिंक करने की अनुमति देता है, जिसमें आईक्लाउड ड्राइव, फोटो, मेल, पासवर्ड और बहुत कुछ शामिल है।

एप्पल एक नया डिजिटल लीगेसी प्रोग्राम भी लॉन्च कर रहा है, जहां यूजर्स अधिकतम पांच लोगों को चुन सकते हैं, जो उनके निधन के बाद आईक्लाउड डेटा तक पहुंच सकते हैं।

डिजिटल लीगेसी प्रोग्राम लेटेस्ट आईओएस 15.2 अपडेट में आ रहा है जहां आप आईफोन, आईपैड और मैक जैसे डिवाइस पर अधिकतम पांच लोगों को ‘लीगेसी कॉन्टैक्ट्स’ के रूप में नामित कर सकते हैं।

ये लोग, मृत्यु का प्रमाण और एक एक्सेस कुंजी प्रदान करने के बाद, फोटो, वीडियो, दस्तावेज और यहां तक कि मृतक की खरीदारी जैसे डेटा तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here