Alia Ranbir Wedding: बॉलिवुड के लोगों ने की अनोखी शादियां, जानिए इनकी शादी से जुड़ी कुछ बातें

0
216
Alia Ranbir Wedding: बॉलिवुड के लोगों ने की अनोखी शादियां, जानिए इनकी शादी से जुड़ी कुछ बातें
Alia Ranbir Wedding: बॉलिवुड के लोगों ने की अनोखी शादियां, जानिए इनकी शादी से जुड़ी कुछ बातें
Spread the love

Alia Ranbir Wedding: बॉलीवुड की कुछ अनोखी शादियों(Wedding) की बात करें तो साल बदल रहा हैं, लोग बदल रहें हैं और चीजों से जुड़ी लोगों की सोच बदल रही हैं। तो ऐसे में बात करें शादी से जुड़ें रिती रिवाज़ो के बारें में तो बॉलिवुड के लोगों ने पुरी तरह से ही शादी (Wedding) के रिती रिवाज़ो को बदल दिया हैं।

कहीं किसी ने 7 की बजाय 4 फेरे लिए तो वहीं किसी ने बिना फेरे और निकाह को अपना जीवन साथी माना और तो और सालों की चली आ रही पुरूष पंडित की परंपरा को बदला। तो चलिए सबसे पहले शुरू करतें हैं हाल ही में हुई आलिया और रणवीर की शादी (Wedding) के बारे मेंं और साथ – साथ जानेगें बॉलिवुड (bollywood) के लोगों ने की अनोखी शादियाो के बारे में

बॉलिवुड के सबसे हॉट कपल्स माने जाने वाले आलिया और रणवीर ने 14 अप्रैल के शादी (Wedding) के बंधन में बंधे हैं। फैंस इनकी शादी (Wedding) को लेकर काफी Excited थें। तो वही आलिया और रणवीर (Alia Ranbir Wedding) ने शादी में 7 फेरे ना लेकर 4 फेरे लिए। आलिया के भाई राहुल भट्ट ने एक Interview में बताया था कि आलिया ने शादी में सिर्फ 4 फेरे ही लिए थे। 7 फेरों का रिवाज़ सदियों पुराना हैं।हालांकि राहुल ने इस 4 फेरे लेने की वजह भी बताई थी।

जानिए कितना कारगर हैं आपके मोबाइल का डार्कमोड

जानिए Bollywood  की दुसरी Wedding के बारे में –

Bollywood  की अनोखी Wedding
Bollywood  की अनोखी Wedding

बॉलिवुड के एक और कपल ने ऐसी शादी की जिसे सुन और देख आप भी बोलें की ऐसी भी कोई शादी करता हैं जी हैं फरहान अख्तर ने अपनी ग्रलफ्रेंड को करीबन 4 साल तक डेट करने के बाद 19 फरवरी को शादी की थी।
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 19 फरवरी 2022 को शादी की थी. दोनों ने शादी अख्तर फैमिली के खंडाला में स्थित फार्म हाउस में में की थी। फरहान और शिबानी ने ना ही हिंदू वेडिंग की और ना ही निकाह किया। दोनो ने कुछ हटके करने का फैसला लिया। शिबानी और फरहान ने Vow और रिंग सेरेमनी कर सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ देने का फैसला किया।

अब बात करते हैं बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा की। दीया मिर्जा ने 15 फरवरी 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। इनकी शादी की एक खास बात यह थी कि शादी की रस्म को संपन्न कराने के लिए कोई पुरुष नहीं बल्कि महिला पंडित थीं।

यहां क्लिक करके आप हमारे YouTube Channel पर जा सकते हैं

कहते हैं शादी कोई बिज़नेस नहीं होती हैं और शादी की फोटोज एक यादगार के तौर पर लोग संभाल के रखतें हैं। लेकिन इन सब के बीच बॉलीवुड के कपल ने अपनी ही शादी की फोटोंस को Sale किया था यह सुन के तो आपको अंदाज़ा लग ही गया होगा कि हम किसकी बात कर रहें हैं। जी हां बॉलीवुड का सबसे Strong कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने ऐसा किया था ।इन्होनें अपनी शादी की फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को देने का फैसला लिया था। यह डील करोड़ों में फाइनल हुई थी। कटरीना और उनकी टीम ने ही मैगजीन से बातचीत की और डील को क्लोज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here