The News15

अखिलेश यादव ने बोला भाजपा पर हमला

Spread the love

ऋषि तिवारी
नोएडा। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य प्रदीप कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए नोएडा के सेक्टर 40 स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की और भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो किसी भी स्तर तक गिर सकती है। भाजपा अपने फायदे के लिए किसी भी सीमा से नीचे जा सकती है। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जो अपने कार्यकर्ताओं के भरोसे चुनाव नहीं लड़ती बल्कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के सहारे चुनाव लड़ती है। जो पार्टी कार्यकर्ताओं के बजाए अधिकारियों के भरोसे चुनाव लड़ती है, उस पार्टी की हार तय है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है और जीतेगी। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर अध्यक्ष डॉ. आश्रय गुप्ता, जिला अध्यक्ष, सपा के प्रदेश सचिव सुनील चौधरी समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। नोएडा आगमन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बातचीत के दौरान बताया कि अखिलेश यूपी में भाजपा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। भाजपा के हर हमले का जवाब दे रहे हैं। वह मजहब, जाति से ऊपर उठकर विकास की राजनीति में विश्वास रखते हैं। यही वजह है कि आज उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव युवाओं की पहली पसंद बने हुए हैं।