औरत को घर में अकेली पाकर चांस मारने पहुंचा मनचला, अचानक आ गया पति

0
11
Spread the love

  बांका। सुबह किसी काम से पति घर से बाहर गया। घर में अकेली पत्नी रह गई। ये बात गांव के मनचलों को पता चली। अकेली महिला के साथ चांस मारने की नियत से मनचले उसके घर पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। महिला ने इसका विरोध किया, तब जबरदस्ती पर उतारू हो गए। उसके कपड़े खींचने का प्रयास करने लगे। अकेली महिला विरोध करती रही। घर में उसकी मदद के लिए कोई मौजूद नहीं था।
घटना बांका जिले के अमरपुर प्रखंड क्षेत्र के कासपुर गांव की बताई जा रही है। जहां के रहने वाले राजू यादव सुबह किसी काम से घर से बाहर निकल गए। घर में सिर्फ उनकी पत्नी मौजूद थी। पति के मुताबिक जब वो बाजार गया, उसके बाद उसके पड़ोस में ही रहने वाला मनचला प्रिंस कुमार उसके घर में घुस गया और पत्नी से जबरदस्ती करने लगा। जब उसने विरोध किया, तब उसके साथ मारपीट की।
आरोपी प्रिंस महिला से जबरदस्ती का प्रयास कर रहा था, ठीक उसी वक्त पति राजू बाहर से लौट आया। उसके प्रिंस को पकड़ लिया। उसके बाद दोनों में हाथापाई हुई। बाद में प्रिंस ने चाकू से राजू पर हमला कर दिया और भाग गया। स्थानीय लोगों की मदद से जख़्मी राजू यादव को रेफरल अस्पताल अमरपुर लाया गया। ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर सुनील कुमार चौधरी ने प्राथमिक उपचार किया और बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।
वहीं इस मामले में अमरपुर के थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा का कहना है कि थाने में अभी तक लिखित आवेदन नहीं पहुंचा है। आवेदन मिलते ही दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इलाके में किसी भी मनचले को छोड़ा नहीं जाएगा। ये बिल्कुल भी कानून के खिलाफ है। जैसे ही पीड़ित की ओर से आवेदन प्राप्त होता है। विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here