पीएम मोदी ने वाराणसी स्टेशन का औचक दौरा किया

0
213
Spread the love

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार देर रात 1 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वाराणसी रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। मंगलवार की सुबह ट्विटर पर प्रधानमंत्री ने कहा, “अगला पड़ाव..बनारस स्टेशन। हम रेल संपर्क बढ़ाने के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्रियों के लिए अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काशी में प्रमुख विकास कार्यो का निरीक्षण कर रहे हैं। यह इस पवित्र शहर में सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा तैयार करने का हमारा प्रयास है।”

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक भी की जो सोमवार देर रात तक चली।

बैठक में भाग लेने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि बैठक छह घंटे तक चली और एक ट्वीट में कहा, “6 घंटे लंबे गहन विचार-विमर्श के दौरान एक बेहतर भारत के लिए अपने ज्ञान और दृष्टि के साथ हमें प्रबुद्ध करने के लिए नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद।”

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने ट्वीट किया, “एक मजबूत भारत के लिए आपके बहुमूल्य मार्गदर्शन और सुझावों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद। हम वास्तव में देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपकी ऊर्जा और जुनून की प्रशंसा करते हैं। 6 घंटे की लंबी बैठक सहित कई व्यस्तताओं के बाद भी आप आराम नहीं कर रहे हैं।”

प्रधानमंत्री मंगलवार को असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड, बिहार और नागालैंड के मुख्यमंत्रियों के एक सम्मेलन में भी भाग लेंगे। सम्मेलन में बिहार और नागालैंड के उपमुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here