लड़कों की हत्या कर मांस खाता था Serial Killer डामर , जानिए क्यों करता था

0
320
Spread the love

Netflix की क्राइम सीरीज Dahmer – Monster: The Jeffrey Dahmer Story पूरी दुनिया में छाई हुई है। अमेरिका के सबसे खतरनाक सीरीअल किलर्स में से एक Jeffrey Damer की ज़िंदगी पर बनी इस सीरीज को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। सीरीज में जेफ्री डामर की जिंदगी को दिखाया गया है। Jeffrey Damer ने 1978 से 1991 तक के समय में 17 लड़कों की हत्या की थी। इतना ही नहीं इनमें से कुछ को मारने के बाद उसने उनका मांस भी खाया था। इस बारे में वे पत्रकारों से खुद भी बताते हैं।

How Did Jeffrey Dahmer Die? Cause of Death, Was He Killed in Prison? |  StyleCaster
Jeffrey Dahmer

क्यों मारने के बाद लड़कों का मांस खाता था Killer?

Nancy Glass नाम की एक पत्रकार ने 1993 में Jeffrey Damer का इंटरव्यू लिया था। उन्होनें अपने चैनल के लिए Damer से बात चीत की थी। Nancy ने खुलासा किया कि उनका डामर से बातचीत का एक्सपीरियंस कितना डरावना था। साथ ही उन्होंने बताया कि क्यों डामर अपने विक्टिम्स को खाना चाहता था।

पत्रकार Nancy Glass के मुताबिक, ‘उसने कहा था कि उसने लड़कों को खाने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि वो उन्हें अपने आप का हिस्सा बनाना चाहता था। वो बेहद निराश था, बेहद अकेला था और अपने Gay होने से बेहद शर्मिंदा भी था। ‘ उन्होंने आगे कहा कि डामर को बचपन से ही Bonding Issue थे। ऐसे में वो मानता था कि अगर वो अपने विक्टिम्स को खा लेगा तो वो कभी उसे ‘छोड़कर नहीं जाएंगे’।

Nancy Glass Reveals Her Jefferey Dahmer Interviews In New Series | PHL17.com
Nancy glass: Author

पत्रकार नैन्सी ग्लास ने बताया कि उनके इंटरव्यू के दौरान जेफ्री डामर काफी नॉर्मल था। ये देखकर उन्हें काफी हैरानी हुई थी। उन्होंने कहा, ‘इसमें सबसे डरावनी बात ये थी कि वो बिल्कुल नॉर्मल बर्ताव कर रहा था। यह अजीब था। आप सुन सकते हैं कि बहुत सोच समझकर मुझसे बात कर रहा है। लेकिन वो एक साइकोपैथ है।

ये भी पढ़ें: Sajid Khan की Bigg Boss में Entry से आखिर क्यों भड़की Urfi Javed?

विक्टिम को मारना नहीं चाहता था डामर
The Milwaukee Monster नाम की किताब लिखने वाली लेखिका Gisela K. ने डामर और उसके केस की पढ़ाई की है। उन्होंने बताया, ‘वो अपने विक्टिम को जिंदा रखते हुए उनके होश खत्म कर देना चाहता था। ये उसने Errol Lindsey, Tony Hughes और Konerak Sinthasomphone के साथ करने की कोशिश 1991 में की थी। लेकिन फिर इस Idea को छोड़ दिया था। एक FBI Document के मुताबिक, डामर ने अपने विक्टिम की डेड बॉडी को फ्रीज करके रखने की कोशिश भी की थी, ताकि वो उनके साथ लंबे समय तक सेक्स कर सके। लेकिन उसका यह तरीका भी फेल हो गया था। डामर ने जांच अधिकारियों से कहा था कि वो अपने Victims  को मारना नहीं चाहता था।

Jeffrey Dahmer's 17 victims and what we knew about them
Victims of Jeffrey Dahmer

Gisela की किताब में डामर की कही बात के अनुसार, उसे लोगों को मारने में मजा नहीं आता था। इसीलिए उसने अपनी ड्रिल में Uric Acid का इस्तेमाल कर जीते-जागते ज़ॉम्बी बनाने की कोशिश की थी। लेकिन यह भी सफल नहीं हो पाया। वो चाहता था कि जो शख्स उसके साथ है वो पूरी तरह उसके कंट्रोल में रहे और वो जब तक चाहे उन्हें अपने साथ रख सके। Netflix के टॉप शो में जेफ्री डामर की कहानी पर बनी सीरीज डामर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Jeffrey Dahmer TV Show Cast and Their Real-Life Counterparts
Jeffrey Dahmer

रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी Release के एक हफ्ते के अंदर ही ये Netflix की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली दूसरी English Language सीरीज बन गई है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर स्ट्रेन्जर थिंग्स का सीजन 4 है। Netflix पर डामर सीरीज को अभी तक 496 मिलियन से ज्यादा घंटों तक देखा जा चुका है। रिलीज के 12 दिनों के अंदर ही ये Netflix का 9वां सबसे Popular show  भी बन गई थी।

ये भी पढ़ें: टीना दत्ता ने साझा किया अपने वर्क लाइफ का दुख, खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल

Taruuna Qasba

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here