साथ देखने को मिलेंगे अर्जुन- मलाइका- अरबाज़?

0
326
Arjun and Malaika cute pics
Spread the love

Bollywood की ग्लैम सिस्टर्स मलाइका और अमृता अरोरा जल्द ही अपने नए शो के साथ डिज़्नी Hotstar पर  दिखेंगी। कहा जा रहा है की मलाइका के एक्स-हज़्बन्ड और करंट बॉय फ्रेंड दोनों ही इस शो पर नजर आएंगे।

मलाइका अरोरा Bollywood की जानी मानी आइटम गर्ल के रूप में  भी जानी जाती हैं। Bollywood में हर दूसरे आइटम सॉन्ग में मलाइका अरोरा दिखाई देती हैं। वही अगर बात करें तो उनकी पर्सनल लाइफ उतनी चर्चा में नहीं रही है, पर जबसे वे अर्जुन कपूसर संग आई हैं तबसे वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी हैं।

ऐसा कहा जा रहा है की मलाइका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना शो ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ लेकर आ रही हैं। जहां उनके गेस्ट बनकर वो लोग आएंगे, जिनसे पर्सनली उनका गहरा नाता है।

Malaika and Amrita Arora pics

अरोरा सिस्टर्स शो में होगा धमाल

बॉलीवुड की ग्लैमरस सिस्टर्स मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा जल्द ही अपना नया रिएलिटी शो लेकर आ रही हैं। ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा। इसे दोनों बहनें मिलकर होस्ट करेंगी। लेकिन बड़ी बात ये है कि इस शो में मलाइका के एक्स-हसबैंड अरबाज खान और करंट बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी दिखेंगे। अरबाज़ और अर्जुन दोनों साथ नहीं दिखेंगे बल्कि अलग अलग शो पर दिखेंगे।

Malaika-Arjun-Arbaaz pics

Ex- Husband wife दिखेंगे दोबारा साथ

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का 2016 में ही तलाक हो गया था। लेकिन इस डिवोर्स की कड़वाहट को कभी दोनों ने अपने रिश्ते के बीच नहीं आने दिया।  इसकी वजह रही, उनका बेटा अरहान। दोनों ने अपने बेटे का पूरा ध्यान रखा है।  इसी वजह से एक्स-कपल ने आपस में दोस्ती रखने का ही फैसला किया था। मलाइका आजकल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं,  और दूसरी तरफ अरबाज खान जॉर्जिया के प्यार के समुंदर में गोते लगा रहे हैं।

Arbaaz-Giorgia cute pics

दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में मूव-ऑन कर चुके हैं.

Arjun and Malaika cute pics

ये भी पढ़ें: Aarya web series : सुष्मिता की नई सीरीज OTT पे दुबारा मचाएंगी धूम

शो के दौरान मलाइका को फिर से अपने एक्स-हसबैंड के साथ एक ही स्टेज शेयर करते देखना काफी दिलचस्प होगा. अरोड़ा सिस्टर्स शो में मलाइका और अमृता की पर्सनल लाइफ से जुड़े सब लोग हिस्सा लेंगे। ये शो उनकी निजी जिंदगी की थीम पर ही बनाया गया है। मलाइका और अमृता बॉलीवुड की सबसे कूल बहनों में से माने जाते हैं। दोनों का ड्रेसिंग सेंस हो या आपसी बॉन्ड, फैंस को हमेशा ही पसंद आता है। दोनों साथ में अक्सर ही पार्टी करते या वेकेशन मनाते नजर आते हैं।

Malaika- Arbaaz pics

अगर हम बात करें मलाइका के प्रोफेशनल करिअर की तो ऐक्ट्रिस ज्यादातर अपने आइटम सोंग्स के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई आइकॉनिक सॉन्ग्स किए हैं। जैसे शाहरुख खान के साथ छईयां-छईयां, अरबाज खान के साथ रंगीलो म्हारो ढोलना, सलमान खान के साथ मुन्नी बदनाम हुई।

Malaika Arora item songs

एक चीज तो बिल्कुल तय है की मलाइका जो भी आइटम सॉन्ग करती हैं वो हिट होता ही है। मलाइका योग और आर्ट ऑफ लिविंग को भी काफी फॉलो करती हैं।

Malaika Arora item songs

वहीं बात करें अमृता अरोड़ा की तो फिलहाल इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कितने दूर कितने पास, आवारा पागल दीवाना जैसी फिल्में की हैं।

ये भी पढ़ें: Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर के साथ रहना पड़ा जैकलीन पे भारी, पुलिस ने लंबी पूछताछ की करली तैयारी

अब देखना ये है की मलाइका – अमृता – अरबाज़- अर्जुन की इस नए शो पर जुगलबंदी कैसी रहती है।

– Taruuna Qasba 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here