हार के डर से मुहूर्त निकाल कर नामांकन कर रहे हैं  सीएम : चंद्रशेखर आजाद

0
203
Spread the love
द न्यूज 15 
लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर सदर सीट से चुनाव लड़ रहे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक टीवी चैनल से हो रही बातचीत के दौरान चंद्रशेखर आजाद से पूछा गया कि क्या सीएम योगी अपनी जाति का इस्तेमाल कर चुनाव लड़ रहे हैं तो इसका जवाब दिया।
आज तक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान रिपोर्टर के एक सवाल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सरकारी मशीनों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर इन्होंने 5 साल काम किया है तो फिर इन्हें नामांकन में बीजेपी की पूरी फौज क्यों उतारनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि मुहूर्त निकाल कर सीएम नामांकन कर रहे हैं क्योंकि उनके अंदर डर है।
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मुझे इस बात का डर है कि कहीं सीएम योगी आदित्यनाथ आपने पद और धनबल का दुरुपयोग करके मेरा नामांकन न रद्द करा दें। नामांकन रद्द कराने की शंका का क्यों है? इस सवाल पर आजाद ने कहा कि मैंने चुनाव आयोग को एक लेटर लिखा था। जिसमें मैंने वहां के एसएसपी के बारे में बताया था जो बीजेपी सांसद के दामाद हैं।  चंद्रशेखर आजाद से पूछा – राम मंदिर के पास घूमती है पूरी इकोनॉमी तो क्यों आपको दिक्कत है? इस सवाल पर भीम आर्मी चीफ़ ने इस अंदाज़ में दिया था जवाब
चंद्रशेखर आजाद ने सीएम योगी पर आरोप लगाया कि क्षेत्र के बहुत सारे लोग मुझे फोन करके कहते हैं कि हम आप के समर्थन में आना चाहते हैं लेकिन अगर मुख्यमंत्री यह जान जाएंगे तो हम पर रासुका लगा देंगे। उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने अपनी जाति के लोगों को वहां बैठाकर चुनाव जीतने का हथकंडा अपनाया है। इसके साथ उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की ओर से काम किया गया है तो मुख्यमंत्री सही तरीके से चुनाव लड़े।
रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या मुख्यमंत्री अपनी जाति का इस्तेमाल करके चुनाव लड़ रहे हैं? भीम आर्मी चीफ ने कहा कि
मुख्यमंत्री अपने जाति के अधिकारियों और कर्मचारियों का इस्तेमाल कर रहे हैं और वह इसे करते आए हैं। सीएम योगी पर तंज कसते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि वह किसी भी मुहूर्त में नामांकन कराने लेकिन जीतने वाले नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here