प्रियंका चोपड़ा : ‘देसी गर्ल’ एक बार फिर हॉलीवुड (Hollywood) में आएगी नज़र

0
222
प्रियंका चोपड़ा फिर नज़र आएगी Hollywood फिल्म में
प्रियंका चोपड़ा फिर नज़र आएगी Hollywood फिल्म में
Spread the love

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Desi girl Priyanka Chopra) अपने देसी अंदाज के लिए जानी जाती है। और अपने इसी अंदाज के कारण बॉलीवुड (Bollywood) मे अपनी अलग ही जगह बनाई हुई हैं। लेकिन प्रियंका ने अब बॉलीवुड (Bollywood) के बाद हॉलीवुड (Hollywood) में भी जगह बना ली है। जल्द ही प्रियंका की एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है, जिसका नाम “इटस् ऑल कंमिग बैक टू मी” (It’s all Coming Back to Me) है।

“इटस् ऑल कंमिग बैक टू मी” इस फिल्म का नाम 1996 में आई एल्बम “फॉलिंग इनटू यू” (Falling into You) के एक गाने पर रखा गया है, पहले इस फिल्म का नाम “टेक्सड फॉर यू” (Text For You) था। आपको बता दें, कि इस फिल्म में प्रियंका, सैम ह्यूमन के साथ नज़र आने वाली हैं।

इस बात कि जानकारी सैम ह्यूमन (Sam Heughan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और प्रियंका की एक तस्वीर साझा करके दी, हालांकि कुछ देर बाद सैम ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट (delete) कर दिया था, जिसमें लिखा था कि यह फिल्म़ 10 फरवरी 2023 को सेलीन डियोन (Celine Dion) द्वारा दिए गये संगीत के साथ रिलीज़ होगी। इससे पहले सैम ने ईटी कनाडा (ET Canada) को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रियंका इतनी सुंदर, इतनी अद्भुत और इतनी अच्छी इंसान है।

प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी नई फिल्म की फोटो शेयर करते हुए Sam Heughan
प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी नई फिल्म की फोटो शेयर करते हुए Sam Heughan

“इटस ऑल कमिंग बैक टू मी” (It’s  All Coming Back to Me) 2016 में रिलीज़ हुई जर्मन फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ (SMS fur Dich) का रीमेक है। जो सोफी क्रैमर( Sofie Cramer) का नॉवेल पर आधारित है। इस फिल्म़ में एक महिला अपने मृत बॉयफ्रेंड के फोन पर मैसेज (Massage) करती है। और वह मैसेज़ एक ऐसे व्यक्ति के पास पँहुच जाता है, जिसका पहले से दिल टूटा होता है।

प्रियंका की कुछ चर्चित फ़िल्मेंं –

इस फिल्म़ में डियोन (Dion), रसेल टोवी (Russell Tovey), सेलिया इमरी (Celia Imrie) और ओमिड (Omid) भी नज़र आएंगे। इस फिल्म़ का निर्देशन जिम स्टॉस ने किया है। फिल्म़ की शूटिंग यूएस औऱ लंदन (London) में हुई है।प्रियंका इस फिल्म़ के अलावा एंथनी मैकी, वेब सीरीज़ सिटाडेल और जी ले जरा में फरहान अख्तर के साथ भी नज़र आएंगी । 2022 के अंत तक ‘जी ले जरा’ फ़िल्म की शूटिंग के लिए तैयार होगी देसी गर्ल। बता दें कि इस फिल्म़ में प्रियंका के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नज़र आएगी।

य़ू तो आलिया भट्ट कुछ समय से अपनी शादी में व्यस्त थी। अब शादी के बाद आलिया की प्रियंका के साथ यह पहली फ़िल्म होगी।

इस फ़िल्म में प्रियंका को काफी समय के बाद हिंदी में संवाद करते हुए देखा जाएगा। देसी गर्ल इस फ़िल्म में मुख्य महिलाओं में से एक हैं। देसी गर्ल अपनी अप-कमिंग फिल्मों के लिए काफी उत्साहित हैं।

“The Delhi Files” कश्मीर फ़ाइल्स के बाद अब दिल्ली दंगो पर बननें जा रही फ़िल्म

प्रियंका को अपने करियर में सफलता निर्देशक राज कंवर की फिल्म से मिली। जिसमें अक्षय कुमार और मिस यूनिवर्स 2000 लारा दत्ता  भी थे। यह फिल्म़ बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी। और उन्हें, उनकी भूमिका के लिए बहुत सराहना मिली थी। बता दें कि देसी गर्ल को सन् 2000 में Miss World के ख़िताब से नवाज़ी गई।

इसके बाद अभिनेत्री ने मुझसे शादी करोगी (2004), ऐतराज़(2004), डॉन (Don) (2006), फैशन (Fashion)(2008) में अपनी भूमिका निभाई। 2008 में मधुर भंडारकर की फिल्म़ फैशन से प्रियंका को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक कर आप हमारे YouTube Channel पे जा सकते हैं

इतना ही नहीं प्रियंका नें अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत नेपाली, असमिया, पंजाबी, भोजपुरी, मराठी, भाषाओं में कई क्षेत्रीय फिल्में भी बनाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here