The News15

दुनिया में छाया मोदी राज, पाकिस्तान हो रहा रोटी को मोहताज !

दुनिया में छाया मोदी राज, पाकिस्तान हो रहा रोटी को मोहताज

Spread the love

lace front wig
adidas yeezy foam runner onyx
custom jerseys
nike air jordan black
nfl super bowl
custom design
best wigs
nike air jordan 1 retro
human hair wigs
custom jerseys
red wig
nike air max mens
female sex toys
nike air max 90
glueless wigs

एक और प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका और मिस्र जैसे देशो का दौरा कर दुनिया में भारत का नाम ऊँचा कर अपने देश वापस लौट आये है, अमेरिका से वो सैन्य और आर्थिक ताकत बढ़ाने की बेहतर Deals लाये वही साथ ही मिस्र से उन्हें वह का सर्वोच्च सम्मान “ORDER OF THE NILES” मिला वही दूसरी और पाकिस्‍तानी पीएम शहबाज शरीफ अंतरराष्‍ट्रीय मुद्राकोष(IMF) फ्रांस गए हुए थे,पाकिस्तान की जनता ने भी कहा औकात पता चल गई !

कहा पाकिस्तान और कहा हिंदुस्तान !

जिस समय भारतीय प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के दौरे पर दुनिया को हिंदुस्तान की कूटनीति का लोहा मनवा रहे थे, वही दूसरी और उसी समय पाकिस्‍तानी पीएम शहबाज शरीफ पेरिस में थे।वो वहा अंतरराष्‍ट्रीय मुद्राकोष(IMF) के मुखिया क्रिस्‍टीना जर्जिवा से मिलने गए हुए थे। शहबाज अपने डूबते हुए देश पाकिस्तान के लिए मदद मांगते भी देखे गए। वह वहा कहने लगे कि अंतरराष्‍ट्रीय संगठन युद्ध पर तो करोड़ों खर्च कर देंगे लेकिन पाकिस्‍तान की मदद नहीं करेंगे। इस बात के लिए वे Internet पर जमकर ट्रोल हो गए।लोग इंटरनेट पर कहने लगे की कहा पाकिस्तान और कहा हिंदुस्तान ! पाकिस्तानी लोगो की यूट्यूब पर ऐसी हज़ारो वीडियो मिल जाएगी जिसमे वो मोदी जी के काम को कबीले तारीफ़ बता रहे हैं, वही अपने खुद के प्रधानमंत्री को धिकार रहे हैं !

पाकिस्‍तानी PM शहबाज शरीफ WITH IMF CHIEF क्रिस्‍टीना जर्जिवा

पाकिस्‍तानी PM शहबाज शरीफ WITH IMF CHIEF क्रिस्‍टीना जर्जिवा

छात्ते को लेकर हुए Troll शहबाज शरीफ !

शहबाज शरीफ ने ऐसा कुछ कर दिया के वो इंटरनेट पर ट्रोलन हो गए जब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पेरिस में IMF के दफ्तर के बाहर पहुँचे तो बारिश हो रही थी मेहमानो के स्वागत के लिए वहा पर बाहर सहायक कर्मी छात्ते लेकर के खड़े थे, जब पाकिस्तानी PM गाड़ी से उतरे तो उन पर वहा खड़ी सहायक कर्मी ने छत्तरी तान दी शहबाज शरीफ छात्ते में आने की वजाये छात्ता लेकर चल दिए और साथ खड़ी सहायक कर्मी को बारिश में ही छोड़ दिया,इसी हरकत की वजह से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को जम कर Troll किया गया ! कुछ महिलाओ ने पाकिस्तानी Youtubers को इंटरव्यू देते हुए कहा की ये पूरी दुनिया पर एक गलत छाप छोड़ेगा के क्या पाकिस्तान में महिलाओ से इस तरह ही पेश आया जाता हैं !

शहबाज शरीफ VIRAL VIDEO

पाकिस्तान मे भी बजता हैं मोदी का डंका !

पाकिस्तान के यूट्यूब चैनल Real entertainment tv पर मोदी और शहबाज के बिच के फर्क पर बात करते हुए वीडियो हैं जिसमे एक युवक भारतीय कूटनीति की तारीफ़ कर रहा हैं,आगे इंटरव्यू में वो भारत के रूस-यूक्रेन युद्ध पर रुख की बात करते हुए तारीफ़ की,साथ उन्होंने विदेशमंत्री Dr S.जयशंकर की भी जम कर तारीफ़ की और कहा के राजनेता हो तो ऐसे हो, साथ ही पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भी Dr.S जयशंकर की तारीफ करते हुए कहा की इसे कहते हैं आज़ाद मुल्क ! एक और युवक ने कहा कि भारत हर क्षेत्र में पाकिस्‍तान से आगे निकल चुका हैं। शिक्षा और या Trade, हर जगह भारत का डंका बजता है। Elon Musk भी टेस्‍ला को India में Launch करने जा रहे हैं। Covid-19 में PM मोदी ने अपने देश को सुरक्षित किया और साथ ही दूसरे गरीब देशों की भी मदद की।इन्ही बातो से दोनों देशो के बीच फ़र्क चलता जाता हैं !