The News15

विनजो और वूडू ने की साझेदारी, भारतीय यूजर्स के लिए लाएंगे दो लोकप्रिय टाइटल्स

विनजो Winzo-Voodoo-partnered-to-bring-two-popular-titles-to-Indian-users

Winzo-Voodoo-partnered-to-bring-two-popular-titles-to-Indian-users

Spread the love

नई दिल्ली| घरेलू मल्टी-प्लेयर गेमिंग और एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म विनजो ने मंगलवार को फ्रांस स्थित कैजुअल गेम्स के प्रकाशक वूडू के साथ भागीदारी की, ताकि वूडू के दो सबसे लोकप्रिय टाइटल- क्राउड सिटी और ड्यून को भारतीय लोगों के लिए विनजो प्लेटफॉर्म पर लाया जा सके। सहयोग के एक हिस्से के रूप में, विनजो अपने वितरण के साथ वैश्विक दिग्गज की सहायता करेगा और स्थानीय भारतीय बाजार के लिए अपनी तकनीकी विशेषज्ञता को उधार देगा।

विनजो के सह-संस्थापक सौम्य सिंह राठौर ने एक बयान में कहा, “विनजो और वूडू के बीच यह सहयोग एक बहुत ही जैविक है, दोनों संगठन क्रमश: भारतीय और वैश्विक आकस्मिक गेमिंग पारिस्थितिकी तंत्र में अग्रणी हैं।”

राठौर ने कहा, “हमें विश्वास है कि वूडू के साथ यह सहयोग हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए एक साथ कई खिताब लाएगा और पारस्परिक रूप से फायदेमंद साबित होगा। हम, विनजो में, सभी डेवलपर भागीदारों की सफलता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

इस साझेदारी के साथ, वूडू विनजो के 65 मिलियन से अधिक प्रीमियम गुणवत्ता वाले उपयोगकर्ताओं का लाभ उठाने में सक्षम होगा। विनजो के कम से कम 55 प्रतिशत उपयोगकर्ता जो पे-टू-प्ले प्रारूप पसंद करते हैं, वे प्रतिदिन 60 मिनट से अधिक समय तक इस प्लेटफॉर्म पर बिताते हैं।

यह सहयोग कम अंत वाले स्मार्टफोन के साथ ऑप्टिमल प्रदर्शन के लिए गेम को अपग्रेड करने और इंटरनेट कनेक्टिविटी में उतार-चढ़ाव पर केंद्रित है।

वूडू के लिए, भारत में उनके डाउनलोड का 10 प्रतिशत हिस्सा है, जिसमें से केवल 0.5 प्रतिशत ही उनके राजस्व में योगदान देते हैं।