Vivek Agnihotri ने कसा तंज, बताया Bollywood को बचाने का “Solution”

0
256
Spread the love

2022 Bollywood के लिए कुछ खास नहीं था, एक के बाद एक फिल्में आईं तो लेकिन कोई भी Box Office पर अपना जादू नहीं चला पाई। ज्यादातर फिल्मों का हाल Box Office पर खराब ही रहा। इस साल बहोत सारी बड़ी Budgets की फिल्मों को भी सबने Flop होते हुए देखा है। अगर हाल ही की फिल्म “Brahmastra” की बात करें तो Ayan Mukerji के निर्देशन में बनी इस फिल्म का Budget भले ही काफी बड़ा था और ये सिनेमाघरों में चल रही हो लेकिन फिर भी इसे Boycott का सामना करना पढ़ रहा है। उसी बीच “The Kashmir Files” के निर्देशक Vivek Agnihotri ने अपना बयान दिया और बोले की कैसे बचा सकते है Bollywood को समय रहते हुए।

Ayan Mukerji

 

Vivek Agnihotri ने कसा Bollywood को तंज

2022 में Release हुई “The Kashmir Files” काफी चर्चा में थी, लेकिन उससे ज्यादा चर्चा में आए थे Vivek Agnihotri के Tweets। काफी लोगों ने इस फिल्म का विरोध भी जमकर किया था, एक बार ये बात भी सामने आई थी कि ये फिल्म Theatre में रिलीज नहीं होगी। लेकिन काफी विवादों के बाद आखिर में ये फिल्म Theatre में Release हुई और काफी लोगों ने इसे पसंद भी किया।

The Kashmir Files

हाल ही में Vivek Agnihotri ने अपने एक Tweet में Bollywood को तंज कसते हुए बताया Bollywood को बचाने का “Solution”। उन्होंने अपने Tweet के जरिए बताया कि कैसे Bollywood की फिल्में Flop होने की जगह फिर से Box Office पर छा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: उर्फी ने फिर तोड़े सारे रिकार्ड, फ़ोटोज़ देख के होजाएंगे आप हैरान

क्या लिखा Vivek Agnihotri ने अपने Tweet में?

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर Taran Adarsh ने Tweet कर लिखा था कि सिनेमा दिवस के मौके पर कमाल का Response देखने को  मिला जो कि बहोत ही हैरान करने वाला था और फिल्म से जुड़े सभी लोगों के लिए आँखें खोलने वाला होना चाहिए। ये समय है जब मूवी Tickets के दाम कम होने चाहिए जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखने आएं।

उसी पर Tweet करते हुए Vivek Agnihotri बोले, “1. कम दाम, कम अहंकार। कम स्टार फीस। PR और Airport Looks पर कम बर्बादी।

  1. 2. ज्यादा रिसर्च, ज्यादा कंटेट, ज्यादा भारत।

Bollywood को उबारने के लिए ये सीधा सा हल है।”

सारे Theatres हुए houseful

23 September को देशभर के सभी Theatres में “राष्ट्रीय सिनेमा दिवस” होने की वजह से Ticket के दाम केवल 75 रुपये रखे गए, इससे फिल्मों की कमाई भी बढ़ी।

National Cinema Day

“Brahmastra” ने तीसरे शुक्रवार को 11 crore की कमाई की। वहीं “Chup” और “Dhokha” जैसी छोटे बजट और कम Promotion वाली फिल्मों की शुरुआत भी अच्छी रही। Trade Analyst Taran Adarsh ने मिल रहे Response को लेकर Tweeter पर Houseful का एक पोस्टर शेयर किया और बोले कि ये वक्त है, फिल्म से जुड़े सभी लोगों को अब आंखे खोल लेनी चाहिए और फिल्मों की Tickets के दाम अब कम कर देने चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्मे देखने आएं।

ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली के ऊपर EOW की टेढ़ी नजर

– Ishita Tyagi 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here