The News15

उर्फी ने फिर तोड़े सारे रिकार्ड, फ़ोटोज़ देख के होजाएंगे आप हैरान

Spread the love

उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन संस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह न केवल अपने फैशन के लिए खबरों में आती हैं बल्कि ट्रोल्स में  उन्हें खूब टारगेट भी किया जाता है। उर्फी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस ओटीटी के जरिए मिली। उर्फी को हमेशा रिवीलिंग आउटफिट में देखा जाता है, जो लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। जहां कई लोग उनके फैशन से नफरत करते हैं और वहीं, कुछ लोग उनकी सराहना भी करते हैं।

शर्ट काट कर बनाई स्कर्ट

उर्फी जावेद  का सोशल मीडिया पर आए दिन कोई नया वीडियो सामने आता है. सोशल मीडिया पर वे हिट सेलेब्रिटी हैं और उनके वीडियोज फैंस देखना भी चाहते हैं.

Urfi Javed hot pics

हाल ही में उर्फी  ने फिर दोबारा अपने इंस्टा पर एक रील शेयर करी है, जिसमें वह एक बार फिर अपने फैशन सेन्स से सबको हक्का बक्का छोड़ गई हैं। इस रील में उरफी ने सफेद शर्ट को काट कर एक स्कर्ट बनाई है और ऊपर शर्ट के कॉलर को काट कर Bralette टॉप बना कर पहनी है । इसके साथ उन्होंने जुड़ा बनाया है और नीली लिप्स्टिक लगाई है। उर्फी का ओवर ऑल लुक काफी बोल्ड था, जिसको उन्होंने काफी Grace के साथ Carry किया है।

Urfi Javed hot pics

फैंस का रिएक्शन

फैंस ने उर्फी  को इस आउट्फिट के लिए काफी प्यार दिया। कुछ फैंस ने एख की की हुमए तुम्हारी लिप्स्टिक बहुत पसंद आई तो वहीं दूसरी ओर कुछ फनेस ने ये कहा की उन्हे ये कान्सेप्ट बेहद पसंद आया।

Urfi Javed Hot Pics

ये तो थी फैंस की बात एक पलड़ा Haters का भी था कुछ ने कहा की ये क्या पहना है, कुछ ने कहा की तुम्हें देख के बच्चे डर जाएंगे।

Urfi Javed Hot Pics

मगर उर्फी जावेद किसी की सुनती कहाँ हैं, और ये चीज सबको उनकी काफी पसंद भी आती है और वैसे भी कुछ तो लोग कहेंगे ही, उनका काम है कहना।

फिल्म स्क्रीनिंग पर पहनी थी बिकीनी

उर्फी जावेद हाल में एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची। फिल्म से ज्यादा उनके आउटफिट और ड्रेसिंग सेंस की चर्चा हो रही है। दरअसल, उर्फी ऐसे आउटफिट में पहुंची थीं, जिसमें उनके इनरवियर दिख रहे थे।

Urfi javed Hot pics

उर्फी का इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई पैपराजी और यूजर्स ने उर्फी के इस वीडियो को शेयर किया है।

Urfi Jvaed Hot pics

ये भी पढ़ें :तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में खरीदा अपना नया घर

– Taruuna Qasba