UP: छात्रा ने शादी करने से मना किया तो दे दी तेजाब फेंकने और सिर तन से जुदा की धमकी

0
171
Spread the love

कानपुर- कानपुर में पढ़ने वाली एक छात्रा से जबरन शादी करने की कोशिश की गई। इतना ही नहीं छात्रा के मना करने पड़ उसे तेजाब से जलाने की धमकी भी दी गई,इसके अलावा उस व्यक्ति ने सिर तन से जुदा की धमकी तक दे डाली। आरोपी का नाम मोहम्मद अनस बताया जा रहा है। हालांकि छात्रा के शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छेड़छाड़ करने की कोशिश

6 दिसंबर को नौबस्ता थाने में अनस के खिलाफ विभिन्न धाराओं में पीड़ित छात्रा ने केस दर्ज कराया था। इससे पहले 2 दिसंबर को भी पीड़िता थाने पहुंची थी। मगर तब पुलिस ने किसी तरह की कोई कम्पलेन दर्ज करने से मना कर दिया था। पीड़िता ने बताया कि उससे बोला गया कि हम ऐसे ही किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर सकते। वही पीड़िता का कहना है कि उसके साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की गई।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

हालांकि अनस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई की जाएगी। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उस तरह का मामला सामने आया हो इससे पहले भी कई सिर-फिरों द्वारा इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती है। लेकिन प्रश्न ये है कि इन लोगों के खिलाफ कोई सख्त एक्शन नहीं लिया जाता,या तो ये लोग पैसों के दम पर छूट जाते है या फिर धमकी की धौंस पर। एक सवाल ये भी हैं कि इन लोगों में इतनी हिम्मत आती कहां से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here