गांजा तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार

0
2
Spread the love

ऋषि तिवारी
नोएडा। सेक्टर-39 नोएडा से पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। जबकि एक महिला तस्कर मौके से फरार हो गई। इस पूरे गैंग को एक महिला सरगना आपरेट कर रही थी फरार है। पुलिस गिरफ्त में आए तीनों तस्कर से पूछताछ कर रही है। इनके पास से 18 किलो 900 ग्राम गांजा और 1400 रुपए नगद बरामद किए गए है।

ये महिलाएं हास्टल पीजी और कॉलेज के आसपास स्टूडेंट्स और अन्य लोगों को गांजा बेचती थी।एडीसीपी डा.मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर 39 नोएडा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक गांजा तस्कर महर्षि रोड विद्या मंदिर के पास आने वाला है। पुलिस ने वहां से गांजा तस्कर राज राठौर को गिरफ्तार किया। पूछताछ बताया कि वह सिंहराज भाटी चौक पर दो महिलाओं को गांजा देने वाला था। इस जानकारी के बाद पुिलस ने उसकी निशानदेई पर सुमन पत्नी शिवलाल व अनू इक्का पत्नी रामेश्वर को सिंहराज भाटी चौक के सामने वाली गली से गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में बताया कि ये तीनों सिंह राज भाटी चौके के सामने सलारपुर निवासी नूर फातिमा उर्फ शाहिबा के संरक्षण में ही गांजा तस्करी करती थी। पुलिस की एक टीम वहां दबिश दी। भनक लगते ही फातिमा मौके से फरार हो गई। गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। इन तीनों के पास से 18 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।जिस गांजे को पकड़ा गया है। उसकी मादकता काफी तेज है। इसे केमिकल के प्रयोग से इसका मादकता को बढ़ाया जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here