मुज़फ्फरपुर में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद जमकर हुआ बवाल

0
5
Spread the love

 मौके पर पुलिस के साथ लोगों ने किया नोंक-झोंक

 मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में सड़क अवरुद्ध करने के बाद हुए बवाल को शांत करने पहुंचे पुलिसकर्मी के साथ स्थानीय लोगों के द्वारा नोक झोंक हुई है जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मामले की सूचना प्राप्त होते ही मनियारी थाना प्रभारी मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया। साथ ही कहा की पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता करने वाले किसी कीमत पर बक्शे नहीं जाएंगे।
बता दे कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता पंचायत के वार्ड संख्या एक का है। जहाँ बीते दिनों एक ही समुदाय के दो जाति के द्वारा फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किया जा रहा था। जिसके बाद आज एक जातियों के द्वारा सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया। जिससे नाराज होकर दूसरे जाति के लोगों के द्वारा हंगामा शुरू कर दिया गया। इस बीच स्थानीय प्रतिनिधियों के द्वारा मामले को शांत करने की कोशिश की गई। लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना मनियारी थाने के पुलिस को दी गई।
हंगामा की सूचना मिलते ही मनियारी थाने के एक महिला सब इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौक़े पर पहुंची और मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों के द्वारा महिला पुलिस कर्मी के साथ नोक झोंक की गई। इसी बीच पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा मनियारी थाना प्रभारी को दिया गया। मामले की सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस बल के साथ थाना प्रभारी देवव्रत कुमार मौके पर पहुंच मामले की जांच की। जिसके बाद दोनों जातियों के लोगों को बैठ कर मामले को फिलहाल सुलझा लिया गया है और सड़क को खाली कर दिया गया है।
इस मौके पर थाना अध्यक्ष ने बताया कि सड़क अवरुद्ध किए जाने की सूचना पर मनियारी थाना की पुलिस पहुंची थी और दोनो पक्षों के लोगों को बैठा कर आपसी सहमति से रास्ते को खाली कर लिया गया है। वहीं पुलिस के साथ हुए नोक झोंक के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में जो दोषी होंगे वो फिर बक्शे नहीं जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here